बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, साइबर ठगी मामले में एक आरोपी को किया गिरफ्तार..

बिहार में दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, साइबर ठगी मामले में एक आरोपी को किया गिरफ्तार..

BHAGALPUR: दिल्ली क्राइम ब्रांच की सोमवार को बिहार के भागलपुर पहुंची। टीम ने साइबर ठगी मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक का नाम मो.तौकीर बताया जा रहा है।

मिली जानकारी अनुसार, भागलपुर जिला अंतर्गत लोदीपुर थाना क्षेत्र के चकदरिया गरोहतिया गांव से दिल्ली क्राइम ब्रांच की 6 सदस्यों की टीम ने साइबर ठगी से जुड़े मामले में एक आरोपी मो. तौकीर को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने गरोहतिया गांव में आरोपी के आधार सेन्टर पर छापेमारी की। 

जहाँ से आधार बनाने के उपकरण लैपटॉप मशीन आदि बरामद किया। बताते चलें कि मो तौकीर आधार बनाकर दिल्ली भेजता था। कहीं न कही यह मामला हवाला कांड से जुड़ी हो सकती है। जब आरोपी को लेकर दिल्ली पुलिस उसके गांव पहुँची तो लोगों ने टीम का विरोध शुरू कर दिया तभी मौके पर मौजूद लोदीपुर पुलिस ने स्थानीय लोगों को शांत किया। 

बहरहाल दिल्ली क्राइम ब्रांच के डी एस पी शंकर राउत आरोपी से लगातार पूछताछ करने के बाद आरोपी को भागलपुर व्यवहार न्यायालय के सुजीत वाजपेई के कोर्ट में पेश किया गया और इसके बाद ट्रांसिट रिमांड का परमिशन मिलने के बाद आरोपी को दिल्ली पुलिस अपने साथ दिल्ली लेकर चली गई।

Suggested News