बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में मोबाइल चोरी के आरोप में लोगों ने की युवक की जमकर पिटाई, पुलिस के किया हवाले

बेगूसराय में मोबाइल चोरी के आरोप में लोगों ने की युवक की जमकर पिटाई, पुलिस के किया हवाले

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर भीड़ का क्रूर चेहरा देखने को मिला है। जहां मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को लोगों ने पकड़कर जमकर बेरहमी से पिटाई कर दी। इस पिटाई के बाद घटनास्थल पर काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा। घटना नगर थाना क्षेत्र के नगर निगम चौक के समीप की है। 

बताया जा रहा है कि युवक पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर लोगों ने पकड़ लिया और उसे जमकर पीटना शुरू कर दिया। आरोपी युवक लगातार लोगों से रहम की भीख मांगते रहा। लेकिन भीड़ ने एक नही सुनी और जमकर पिटाई करती रही। 

हालांकि यह पिटाई यह घंटे तक एक ही जगह पर चलता रहा और लोग तमाशबीन बनकर पिटाई देखते रहे। हालांकि आरोपी युवक अपने आप को लगातार निर्दोष होने की बात कह रहा था। लेकिन इसके बावजूद भी लोग सुनने को तैयार नहीं थे और ताबड़तोड़ लात घुसा से उसकी जामकर पिटाई करते रहे। 

इस पिटाई की तस्वीर देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे। जिस तरीके से मोबाइल चोरी के आरोप में लोगों के द्वारा युवक की पिटाई की जा रही है। हालांकि स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर नगर थाने पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News