बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में रास्ता के विवाद में जमकर चला लाठी-डंडा, बेरहमी से पिटाई में तीन हुए बुरी तरह घायल

बेगूसराय में रास्ता के विवाद में जमकर चला लाठी-डंडा, बेरहमी से पिटाई में तीन हुए बुरी तरह घायल

बेगूसराय. रास्ता विवाद में दबंगों ने एक परिवार की जमकर लाठी डंडे से पिटाई कर दी। इस घटना में 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं, जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है । घटना बेगूसराय के नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के चांदपुरा गांव की है। मारपीट के दौरान का वीडियो भी सामने आया है जहां आप तस्वीरो में देख सकते हैं किस कदर लाठी डंडे के साथ एक पक्ष दूसरे पक्ष की बेरहमी से पिटाई कर रहा है।  

बताया जाता है कि रामविलास चौधरी और बम शंकर चौधरी के बीच रास्ता को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था। विवाद के बाद गुरुवार की शाम रामविलास चौधरी का पुत्र अपने घर के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा रहा था इसी दौरान कैमरा लगाने का विरोध बम शंकर चौधरी और उसके परिवार के द्वारा किया गया। आरोप है इसके बाद बम शंकर चौधरी और उसके परिजनों ने रामविलास चौधरी के साथ मारपीट शुरू कर दिए, इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे रामविलास चौधरी के पुत्री राखी कुमारी और पुत्र बिट्टू कुमार को भी लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। 

घायल तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती कराया गया है। घायल ने बताया कि रास्ता को लेकर पहले से विवाद था जिस पर बम शंकर चौधरी और उनके परिजनों के द्वारा बांस लगाकर घेराबंदी कर दी गई थी जिसकी शिकायत भी पुलिस में की गई थी। 

गुरुवार की शाम सीसीटीवी कैमरा लगाने के दौरान विपक्षी पार्टियों के द्वारा मारपीट की गई है। घायल के द्वारा मारपीट की सूचना निमा चांदपुरा थाना पुलिस को भी दी गई है । फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।


Suggested News