बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में शिक्षक भर्ती परीक्षा देकर लौट रहे परीक्षार्थियों को ट्रक ने कुचला, तीन की मौके पर हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

बेतिया में शिक्षक भर्ती परीक्षा देकर लौट रहे परीक्षार्थियों को ट्रक ने कुचला, तीन की मौके पर हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

SIWAN : सिवान में आज भीषण सड़क हादसा हुआ है। जहाँ आंदर ढाला के समीप आंदर जाने वाली सड़क पर ट्रक ने दो बाइक सवार और एक साईकिल सवार को कुचल दिया। जिससे तीन लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वहीँ एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

मिली जानकारी के मुताबिक ये सभी बीपीएससी की शिक्षक भर्ती परीक्षा देकर लौट रहे थे। एडमिट कार्ड के आधार पर मृतकों के साथ घायलों की पहचान की गयी है। हालाँकि परीक्षार्थियों ने घटना के बाद सिवान आंदर मुख्य सड़क को जाम कर दिया। जिससे बाद काफी देर मौके पर अफरा तफरी का माहौल बना रहा। 

हालाँकि ट्रक ड्राइवर किसी तरह ट्रक छोड़कर फरार हो गया। उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को शांत कराने में जुटी रही। लेकिन लोग पुलिस की कोई बात मानने के तैयार नहीं थे। 

लोगों का कहना है की आये दिन इस सड़क पर हादसे होते रहते हैं। जबकि पुलिस का कहना है की घटना के कारणों की जाँच की जा रही है। वहीँ शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।  

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट 

Suggested News