बेतिया में बेखौफ अपराधियों ने मामा-भांजे को गोदा चाकू, मामा की मौत, भांजा गंभीर घायल

बेतिया में बेखौफ अपराधियों ने मामा-भांजे को गोदा चाकू, मामा की मौत, भांजा गंभीर घायल

बेतिया. नगर थाना से सटे बैरिया थाना क्षेत्र के हाटसरैया संतघाट में गुरुवार की देर रात अपराधियों ने चाकू गोदकर अनिल मियां उर्फ बागड की हत्या कर दी, जबकि उसके भगना मोहम्मद मुस्ताफ (21) को चाकू मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है। 

मृतक बैरिया थाना क्षेत्र के सिसवा सरेया गांव के व घायल हाट सरैया के निवासी हैं। मृतक पिछले चार वर्षों से अपनी बहन फरजाना खातून के घर हॉट सरेया में रह रहा था। अनिल मियां को पेट, छाती और गर्दन पर चाकू लगी है। मृतक अनिल के भगना मो. मुस्ताफ को पेट में चाकू लगा है।

वहीं गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल के चिकित्सकों ने घायल मुस्ताफ अहमद को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है। पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय के नेतृत्व में पुलिस की टीम जांच में जुटी है। शीघ्र ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

वहीं मृतक के पुत्र अरमान आलम ने बताया कि रात करीब 12 बजे सूचना मिली कि उनके पिता को चाकू लगी है। सूचना पर जब वे लोग हाट सरैया पहुंचे तो उनके पिता कोल्ड स्टोर के समीप गिरे पड़े थे। घायल अवस्था में मुस्ताफ भी वहीं गिरा था। पुलिस के सहयोग से दोनों को अस्पताल में लाया गया। यहां चिकित्सकों ने अनिल मियां को मृत घोषित कर दिया। वहीं मृतक के भतीजा मो. यूसुफ ने बताया कि अनिल को एक पुत्र और एक पुत्री है। दो माह पहले उसने अपनी पुत्री की शादी की थी। पुत्र दसवीं वर्ग का छात्र है। मृतक अनिल मियां दिव्यांग था।


Find Us on Facebook

Trending News