बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से बदमाशों ने लूटे 5 लाख रूपये, इलाके में मचा हड़कंप

बेतिया में हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से बदमाशों ने लूटे 5 लाख रूपये, इलाके में मचा हड़कंप

BETTIAH : बेतिया के साठी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक व्यवसाई से हथियार के बल पर 5 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना सोमवार की शाम की है। मामले में सीएसपी संचालक जोगेंद्र पंडित ने साठी थाना में आवेदन दिया है। उसने बताया कि वह सेंट्रल बैंक आफ इंडिया का ग्राहक सेवा केंद्र चलाता है। 

सोमवार को वह नरकटियागंज के व्यापारियों से रूपए लेकर साठी अपने सीएसपी पर आ रहा था। इसी दौरान साठी हिच्छोपाल रेलवे ढाला के समीप लाल रंग के अपाची पर सवार तीन की संख्या में अपराधियों ने हाथ में कट्टा लेकर उसका रास्ता रोक लिया और कट्टा दिखाकर बैग में रखे 4 लाख 91,6 00 रूपए लिए। 

विरोध पर मोटरसाइकिल का चाभी छीन कर फेंक दिए और कट्टा पेट में सटाकर चनपटिया की ओर भाग निकले। सीएसपी संचालक की सूचना पर थानाध्यक्ष धीरज कुमार, दरोगा मनोज कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और अपराधियों की भागने वाली दिशा में छापेमारी भी की।किन्तु अपराधी पकड़ में नही आ सके।

प्रशिक्षू डीएसपी अमरकांत व डॉ सपना रानी ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर सीएसपी संचालक से पूछताछ की। डीएसपी जयप्रकाश सिंह ने बताया कि टेक्निकल सेल की टीम ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। शीघ्र ही अपराधी पकड़े जाएंगे।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News