बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा से मनचलों ने की दुष्कर्म की कोशिश, परिजनों पर चाकू से किया हमला, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

बेतिया में परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा से मनचलों ने की दुष्कर्म की कोशिश, परिजनों पर चाकू से किया हमला, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

BETTIAH : बेतिया के कुमारबाग थाना क्षेत्र में परीक्षा देकर घर लौट रही 8 वीं की छात्रा से गांव के ही मनचलो ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया। बेहोशी की हालत में पीड़िता को बगीचा की हालत में पाया गया । मामला कुमारबाग थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की गांव के ही 5 मनचलों ने सुनसान जगह पर बासवारी में स्कूल से घर वापस आ रही छात्रा से दुष्कर्म करने का प्रयास किया। स्कूल से वापस आ रहे छात्रों ने इसकी सूचना छात्रा के परिजनों को दी। छात्रा के मौसेरा भाई एवं पिता जब मौके पर पहुंचे। तब मनचलों ने उनपर भी चाकू से हमला कर दिया। जिसमें वे बाल बाल से बच गए।  

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने छात्रा को खून से लथपथ पाया। ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। तत्काल घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर बेहोशी की हालत में पीड़िता को बेतिया जीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ जीएमसीएच में इलाज जारी है। 

वहीं पुलिस अधीक्षक डी अमरकेश ने बताया कि दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया है। जबकि पीड़िता के परिजन ने बताया कि हमारी लड़की के साथ गलत किया गया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बाकी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए जगह जगह छापेमारी की जा रही है।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News