बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में रंगदारी नहीं देना दुकानदार को पड़ा महंगा, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने 3 को हिरासत में लिया

बेतिया में रंगदारी नहीं देना दुकानदार को पड़ा महंगा, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने 3 को हिरासत में लिया

BETTIAH : पश्चिम चम्पारण के चनपटिया थाना क्षेत्र के चुहडी चौक स्थित खाद दुकान लक्ष्मण ट्रेडर्स में घुसकर अपराधियो ने जमकर फायरिंग की है। इस घटना में दुकानदार बाल बाल बच गया है। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी महना चौक की ओर भाग निकले। फायरिंग की आवाज सुन बाजार में अफरातफरी मच गई। 

घटना की सूचना पर सदर एसडीपीओ माहताब आलम, चनपटिया थानाध्यक्ष मनीष कुमार, सिरसिया ओपी प्रभारी विकाश तिवारी मौके पर पहुंच मामले की जांच की। पुलिस घटनास्थल से एक खाली कारतूस बरामद की है। तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। दो राउंड फायरिंग करने की बात कही जा रही है। 

घटना के सम्बन्ध में दुकान मालिक कामेश्वर साह ने बताया कि शुक्रवार की सुबह वे दुकान खोलकर दुकान के पीछे कैंपस में अलाव ताप रहे थे। दुकान का स्टाफ सुजीत कुमार दुकान में बैठ चाय पी रहे थे। इसी बीच एक बाइक पर सवार नकाबपोश दो अपराधी पहुंचे। उसी मे से एक ने कहा कि रंगदारी का पैसा क्यों नहीं दे रहे हो। पैसा देना पड़ेगा। कर्मी कुछ समझ पाता इसके पहले एक अपराधी ने हथियार निकाल कर दुकान के भीतर दो राउंड फायरिंग कर दिया। इसके बाद दोनों फरार हो गए। 

गोली चलने की आवाज सुन वहां लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे। थोड़ी देर के बाद एसडीपीओ भी पहुंच गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसडीपीओ ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही अपराधी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट 

Suggested News