बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में गाँव के 3 मनचलों ने नाबालिग छात्रा के साथ किया गैंगरेप, बताने पर दी जान से मारने की धमकी, पीड़िता की भाभी ने दर्ज कराया मामला

भागलपुर में गाँव के 3 मनचलों ने नाबालिग छात्रा के साथ किया गैंगरेप, बताने पर दी जान से मारने की धमकी, पीड़िता की भाभी ने दर्ज कराया मामला

BHAGALPUR : भागलपुर जिला में न्यायालय के द्वारा स्पीड ट्रायल करके दुष्कर्म मामले मे अभियुक्तों को सजा दिया जा रहा है. इसके बाद भी इस तरह की आपराधिक घटनायें घटने के बजाय बढ़ते ही जा रही है. इसी कड़ी में एक महिला ने थाना में लिखित आवेदन देकर अपनी नाबालिग ननद को बहला फुसलाकर व डरा धमका कर जोर जबर्दस्ती से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. 

महिला ने थाने में दिए गए आवेदन में कहा की तीन चार महीने से मेरे ही गांव का तीन लोगों ने राजीव कुमार, अमित कुमार और रितेश कुमार ने कई बार घर में घुसकर उसकी नाबालिग ननद के साथ बलात्कार किया है. वहीँ आवेदन में महिला ने यह भी लिखा है कि तीनों आरोपितों ने मेरी ननद को धमकी दिया कि यदि किसी को बतायेगी तो जान से मार देंगे.

दस दिन पूर्व मेरी ननद की तबीयत खराब होने व उल्टी जैसा मन करने पर मुझे दस दिन पहले आभास हुआ. पूछने पर मेरी ननद ने घटना की जानकारी मुझे दिया. जब मैंने जांच किया तो मेरी ननद गर्भवती थी. बताते चलें कि पीडिता की मां का निधन कुछ वर्ष पूर्व ही हो गया था. घर के सभी लोग रोजगार हेतु पंजाब गये थे. 

घर में अकेली पाकर नाबालिग लडकी के साथ इस घटना को अंजाम दिया. मामले की जानकारी होने पर सभी आरोपित घर से फरार हो गये हैं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है. महिला थानाध्यक्ष को जांच अधिकारी बनाया गया है. वहीँ पीडिता का मेडिकल जांच करवाया गया है.

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News