बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में कुंए में उतरे 3 युवकों की दम घुटने से गई जान, एक की हालत गंभीर; जहरीली गैस से मौत की आशंका

भागलपुर में कुंए में उतरे 3 युवकों की दम घुटने से गई जान, एक की हालत गंभीर; जहरीली गैस से मौत की आशंका

भागलपुर - बिहार के भागलपुर में शाहकुंड थाना क्षेत्र की हरनथ पंचायत के मिल्की गांव स्थित एक कुंए में दम घुटने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. सोमवार को गांव स्थित एक कुंए में मोटर लगाकर ग्रामीणों ने धान की फसल का पटवन किया. देर शाम में पटवन समाप्त होने के बाद उनमें से एक आशीष कुमार मोटर निकालने के लिए कुंए में उतरा. काफी देर बाद जब आशीष बाहर नहीं आया, तो एक-एक कर उसके तीन अन्य साथी भी कुंए में प्रवेश कर गए.

बिजली का कनेक्शन काट युवकों को बाहर निकाला गया

जब चारों युवकों में से कोई बाहर नहीं निकला, तो आसपास मौजूद ग्रामीणों ने शोर मचाकर अन्य लोगों को बुलाया. मोटर का बिजली कनेक्शन काटने के बाद ग्रामीणों ने कुंए के अंदर प्रवेश किया. इसके बाद एक-एक कर सभी चार युवकों को बाहर निकाला गया.सभी को एंबुलेंस से शाहकुंड सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां पर चिकित्सक डा. जयप्रकाश सिंह ने होरिल यादव  और मिथुन यादव  को मृत घोषित कर दिया, जबकि जितेंद्र यादव और आशीष को जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। उपचार के दौरान जितेंद्र की भी मृत्यु हो गई.

जहरीली गैस से मौत की आशंका

कुंए के अंदर सबसे पहले प्रवेश करने वाले आशीष कुमार का अब भी इलाज चल रहा है. आशीष ने चिकित्सक को बताया कि कुंए के अंदर कुछ गंध सा आ रहा था, जिसके कारण दम घुटने लगा था.

चिकित्सक ने भी कुंए के अंदर जहरीली गैस होने की आशंका जताई है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्य का कारण स्पष्ट हो पाएगा, 

Suggested News