भागलपुर में गार्ड की सूझबूझ से बैंक लूट की घटना टली, फायरिंग करके भागे अपराधी, चेकपोस्ट पर एक धराया

भागलपुर में गार्ड की सूझबूझ से बैंक लूट की घटना टली, फायरिंग करके भागे अपराधी, चेकपोस्ट पर एक धराया

BHAGALPUR. भागलपुर में एक बैंक लूट की कोशिश गार्ड की सूझबूझ के कारण विफल हो गयी. वहीं घटना के बाद पुलिस की मुस्तैदी की वजह से लूट में लिप्त एक अपराधी भी दबोचा गया. घटना कहलगांव के ब्लॉक रोड स्थित सत्कारचौक रोड, शीतलनगर स्थित केनरा बैंक की है जहां दिन में करीब 1 बजे नकाबपोश लूटेरे पहुंचे और लूट की मकसद से बैंककर्मी के ऊपर हथियार तान दिया. हालाकि गार्ड की सूझबूझ के कारण बदमाशों को भागना पड़ा. 

बैंक में घुसे अपराधी, गार्ड ने की फायरिंग : घटना शुक्रवार को दोपहर 1 बजे के करीब की है. जब दो नकाबपोश अपराधी हथियार से लैश होकर केनरा बैंक के कहलगांव ब्रांच में घुस गये और ब्रांच मैनेजर के चेंबर में प्रवेश कर गए. उस वक्त ब्रांच मैनेजर विक्रम कुमार के साथ पीओ दीपक भी थे. अपराधी ग्राहक बनकर अंदर घुसे. एक अपराधी ने पीओ दीपक के कनपटी पर हथियार सटा दिया. तबतक केबिन के बगल में खडे गार्ड कुंदन कुमार सिन्हा की नजर बदमाशों पर पड़ गयी. जिसके बाद गार्ड कुंदन ने आनन फानन में बैंक के अंदर हवाई फायरिंग कर दी.

अपराधी बैंक के अंदर फायरिंग करके भागे  : गार्ड ने बैंक के अंदर फायरिंग की तो बदमाश घबरा गये और आनन-फानन में बैंक के अंदर ही फायरिंग करते हुए भागने लगे. इस दौरान एक अपराधी गेट की ग्रील में उलझा भी. लेकिन दोनों भागने में सफल हो गए. बताया जा रहा है कि बाइक पर 4 से 5 की संख्या में अपराधी आए थे. घटना कहलगांव अनुमंडल कार्यालय से महज दो सौ मीटर की दूरी पर ही घटी है. डीएसपी कार्यालय के बेहद करीब हुई इस घटना से अब ऐसा लगने लगा है कि पुलिस का खौफ बदमाशों के अंदर से खत्म हो चुका है.

वाहन चेकिंग के दौरान एक अपराधी धराया, दूसरा फरार : वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और सभी चौक-चौराहों पर वाहन चेकिंग शुरू किया गया. इस दौरान सभी थानों को अलर्ट किया गया. जिसके बाद घोघा थाना क्षेत्र के शंकरपुर पुल के पास वाहन चेकिंग के दौरान एक अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग पुलिस को देखकर भागने लगे. इस दौरान एक व्यक्ति को संदिग्ध मानकर पकड़ लिया गया. जबकि दूसरा व्यक्ति नदी में छलांग लगाकर भागने में सफल हो गया. पक‍ड़े गए बदमाश के पास से हथियार भी बरामद हुआ है. अन्य अपराधियों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. वहीं कहलगांव, रसलपुर, आमडंडा, एनटीपीसी व घोघा पुलिस पकड़े गए अपराधी से घोघा थाना में पूछताछ कर रही है. बता दें कि स्थानीय लोगों का दावा है कि पुलिस को देखकर भाग रहे अपराधी को उन्होंने पकड़ा. जबकि पुलिस दावा कर रही है कि इसे पुलिस ने पकड़ा है.


Find Us on Facebook

Trending News