बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में स्कूल प्रशासन के खिलाफ एक बार फिर छात्राओं ने खोला मोर्चा, डीएम को सौंपा ज्ञापन, कहा ना पढ़ाई होती है ना परीक्षा

भागलपुर में स्कूल प्रशासन के खिलाफ एक बार फिर छात्राओं ने खोला मोर्चा, डीएम को सौंपा ज्ञापन, कहा ना पढ़ाई होती है ना परीक्षा

BHAGALPUR: भागलपुर में एक बार फिर छात्राओं के द्वारा हंगामा किया गया है। छात्राओं का आरोप है कि सोमवार से उनकी परीक्षा होने वाली थी, लेकिन जब सभी छात्राएं विद्यालय आई तो उन्हें परीक्षा 28 से होगी कह कर जाने को बोल दिया गया। जिससे नाराज छात्राओं ने जंकर बवाल काटा है। छात्राओं ने डीएम को लिखित ज्ञापन सौंप कर विद्यालय प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल, जहां एक ओर बिहार में शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए अपर मुख्य सचिव केके पाठक लगातार जिला दर जिला निरीक्षण करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश देते हैं, और लगातार शिक्षा सुधार भी देखी जा रही है। वहीं दूसरी ओर भागलपुर जिला में इसका कोई खास असर देखने को नहीं मिल रहा है।

बता दें कि भागलपुर जिला में लगातार छात्र-छात्राएं गुणवत्तापूर्ण शिक्षा को लेकर और सही समय पर परीक्षा कराने के लिए लगातार सड़कों पर उतरती दिख रही हैं। इसी को लेकर के आज सुंदरवती महिला कॉलेज की  छात्राएं शिक्षा और परीक्षा को लेकर के जिलाधिकारी भागलपुर से शिकायत करने पहुंची।

छात्राओं का कहना था कि कॉलेज में पढ़ाई भी नहीं होती हैं, और आज हमलोगों का परीक्षा था, लेकिन यहां कॉलेज प्रशासन परीक्षा भी नहीं लिए और जब पूछने के लिए प्रिंसिपल मैडम के पास गए तो मैडम डांट फटकार कर भगा दी। वहीं सदर अनुमंडल पदाधिकारी धनंजय कुमार ने बच्चियों की समस्याओं को सुना और खुद भी कॉलेज जाकर सारी घटनाक्रम की जानकारी लेने की बात कही है। 

Suggested News