बिहार में शिक्षा का मंदिर बना 'बार' डांसरों का मंच, दबंगों ने स्कूल में कराया अश्लील डांस

बिहार में शिक्षा का मंदिर बना 'बार' डांसरों का मंच, दबंगों ने स्कूल में कराया अश्लील डांस

HAJIPUR: बिहार के सरकारी स्कूलों में पढ़ाई छोड़ सारा काम होता है। अब तो सरकारी स्कूल पर कब्जा कर बार बालाओं का डांस करवाया जा रहा है। मामला हाजीपुर का है जहां सरकारी स्कूल में बार बालाओं से अश्लील डांस कराने का वीडियो सामने आया है। 

हाजीपुर में पहले दबंगों ने स्कूल में कब्जा जमाया फिर रात के अंधेरे में क्लास रूम में सजा डाला बार डांसरों का मंच। स्कूल में बार डांसरों के अश्लील डांस से रंगीन होती रही रात. मामला वैशाली जिले के महनार का है जहां हसनपुर दक्षिणी पंचायत के राजकीय मध्य विद्यालय में दबंगों ने कब्जा जमाकर बार डांसरों के अश्लील डांस पर पूरी रात जश्न मनाया। 

स्कूल में ही बार डांसरों के साथ जश्न

जानकारी के अनुसार स्थानीय दबंग के यहां 28 जनवरी को बर्थडे पार्टी का आयोजन था। बर्थडे पार्टी में बार बालाओं को भी बुलाया गया और स्कूल के क्लास रूम को मंच बना दिया गया।  स्कूल में पूरी रात बार डांसरों का अश्लील डांस होता रहा और अगले दिन अश्लील डांस का वीडियो वायरल हो गया। लेकिन प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी। सरकारी स्कूल में रात के अंधेरे में बार डांसरों के लिए मंच सजाने का आदेश किसने दिया इसका जवाब प्रशासन के पास भी नहीं है। पुलिस पुरे मामले पर कुछ भी जानकारी होने से इनकार कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News