बिहार में सरकार बनने के बाद महागठबंधन कार्यकर्ताओं में ख़ुशी का माहौल, पटना में फोड़े पटाखे, भागलपुर में बांटी मिठाईयां

बिहार में सरकार बनने के बाद महागठबंधन कार्यकर्ताओं में ख़ुशी का माहौल, पटना में फोड़े पटाखे, भागलपुर में बांटी मिठाईयां

BHAGALPUR : भाजपा को सत्ता से बाहर करने और फिर से महागठबंधन की सरकार गठन का मार्ग प्रस्ताव होने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भागलपुर के कचहरी चौक के समीप लोगों के बीच मिठाइयां बांटकर एवं एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर जश्न मनाया। वहीं कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अजीत शर्मा जिंदाबाद, महागठबंधन की सरकार जिंदाबाद का जमकर नारे लगाएं। कार्यकर्त्ता नरेंद्र मोदी पर भी जमकर बरसे। 


कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि बीजेपी बिहार में साजिश रचकर छोटे-मोटे पार्टियों को खत्म करना चाहती थी, लेकिन यह साजिश बेनकाब हो गया। हम लोगों की जीत हो गई। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद के नारे भी लगाए और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लोगों के बीच मिठाइयां बांटकर जमकर जश्न मनाए। 

वही खुशी का इजहार करते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कहा कि अब वह दिन दूर नहीं जब बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और महंगाई जल्द से जल्द दूर होगी। अब लोग सुकून से बिहार के लोग जिएंगे। अभी तक लोग तानाशाही सरकार से तंग आकर परेशान व हलकान थे। वहीं कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कहा कि बिहार में भाजपा को हटाने  का बीज बो दिया गया है। जल्द केंद्र में भी भाजपा की सरकार नतमस्तक होगी।

वहीँ पटनासिटी में राजद कार्यकर्ताओं में ख़ुशी का महौल है। आज कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर अपनी ख़ुशी का इजहार किया। वहीँ एक दुसरे को मिठाई खिलाकर सरकार बनने की बधाई दी। 

भागलपुर से बालमुकुन्द और पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News