बिहार में 24 घंटे में सेना के तीन जवानों की हुई मौत, तीनों की अलग-अलग तरीके से गई जान

बिहार में 24 घंटे में सेना के तीन जवानों की हुई मौत, तीनों की अलग-अलग तरीके से गई जान

SUPAUL : बिहार में पिछले 24 घंटे से भी कम समय में सेना से जुड़े तीन जवानों की मौत हो गई है। जहां पटना में बीते गुरुवार को आर्मी के एक जवान की हत्या कर दी गई। फिर आज सुबह बिहटा में सीआरपीएफ जवान की मौत हो गई। वहीं अब सुपौल से भी एक जवान की मौत की खबर सामने आई है।  बताया जा रहा है कि यहां सीमा सुरक्षा बल के जवान ने खुद को गोली मार ली है, जिससे उसकी मौत हो गई है।

घटना आज यानी शुक्रवार सुबह की है। जवान ने ऑन ड्यूटी ये बड़ा कदम उठा लिया और खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जवान ने खौफनाक तरीके से सुसाइड किया है। जवान ने गर्दन के नीचे ठुड्डी पर गन रखकर ट्रिगर दबा दिया। गोली उसके माथे को भेदते हुए दूसरी तरफ निकल गई। मृतक जवान की पहचान तेलंगाना के रहने वाले सीएच विष्णु के रूप में की गई है। 

पत्नी से हुए झगड़े के बाद से टेंशन में

घटना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक़, वह फतेहपुर पीओपी में पदस्थापित था। 8 माह पहले उसने शादी रचाई थी। बताया जा रहा है कि किसी बात पर पत्नी से उसकी झड़प हो गई थी। इसको लेकर वह पिछले 5 दिनों से परेशान चल रहा था। शायद यही वजह रही कि उसने ऑन ड्यूटी ये बड़ा कदम उठा लिया और खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 

पुलिस कर रही है मामले की जांच

मामले में वीरपुर थाना अध्यक्ष दीनानाथ मंडल ने बताया है कि मृतक सी माला विष्णु एसएसबी की 45 वीं बटालियन के फतेहपुर बीओपी में तैनात थे. विष्णु तेलंगाना के कार्तिकेनगर थाना एल्लानाडू का रहने वाले थे. उनकी आठ महीने पहले शादी हुई थी. उन्होने खुद को गोली क्यों मारी इसका पता अभी नहीं चल पाया है. वीरपर थाने में यूडी कांड संख्या 03/2022 दर्ज कर उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

हालांकि एसएसबी के डीआईजी सारंगी मौके पर पहुंच गए हैं और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेजने की तैयारी की जा रही है। घटना के बाद अन्य जवानो के बीच हड़कंप मच गया है। 

Find Us on Facebook

Trending News