बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार में दारू लूटने की मची होड़, लाल पानी के लिए एक-दूसरे पर टूटे लोग...

पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार में दारू लूटने की मची होड़, लाल पानी के लिए एक-दूसरे पर टूटे लोग...

BETTIAH: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। बावजूद इसके राज्य में धड़ल्ले से शराब की अवैध कारोबार चालू है। शराब तस्कर नए नए हथकंडे अपना कर शराब की तस्करी कर रहे हैं। वहीं होली को लेकर अवैध शराब की तस्कर तेज हो गई है। वहीं पुलिस भी इन मामलों को लेकर चौकस है। पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम लगातार कार्रवाई कर लाल पानी के खेल को उजागर कर रहे हैं। ताजा मामला बेतिया का है। जहां सुबह सुबह शराब की लूट मच गई। 

दरअसल, पूरा मामला बगहा धनहा थाना क्षेत्र के रंगललही का है। जहां एक पिकअप में छुपाकर विदेशी शराब लाया जा रहा था। वहीं रास्ते अनियंत्रित होकर पलट गई है। वहीं पिकअप के पलटते ही शराब लूटने की होड़ मच गई। ग्रामीण भारी मात्रा में एकत्रित होकर शराब लूटने लगे। एक के बाद एक ग्रामीणों की भीड़ शराब लूटने पहुंच गई। जिसके बाद मौके पर कुछ समय के लिए अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया।   

बताया जा रहा है कि, होली के मौके पर खपाने के लिए विदेशी शराब की बड़ी खेप बिहार लाया जा रहा था। वहीं राहगीरों को शराब लूटते देख इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं पुलिस को देख ग्रामीण मौके से रफूचक्कर हो गए। 

 

बेतिया से आशिष की रिपोर्ट 

Suggested News