छपरा में बदमाशों ने युवती से की दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर की जमकर मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

छपरा में बदमाशों ने युवती से की दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर की जमकर मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

CHAPRA : जिले के मशरक थाना क्षेत्र के बली विशुनपुरा गांव में मंगलवार को युवती से गांव के ही दो शख्स ने दुष्कर्म का असफल प्रयास किया। युवती के विरोध जताने पर बदमाशों ने युवती के साथ मारपीट किया। वहीँ युवती को बचाने आए भाई को भी मारपीट कर दिया। इस मामले को लेकर युवती ने मशरक थाना पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। 


युवती ने बताया कि वह अपने भौजाई के साथ घर के बाहर गयी थी। इसी बीच गांव के ही दो युवकों ने उसे दबोच लिया और रेप करने के लिए दबोच कर जमीन पर पटक दिया और जबरन दुष्कर्म का प्रयास करने लगें।

हालाँकि बदमाशों की इस हरकत को देखकर भौजाई चिल्लाने लगी। जिसके भाई दौड़ कर मौके पर पहुंचा और उसे बदमाशों के चगुल से छुड़ाया। लेकिन दोनों युवकों के द्वारा भाई से भी मारपीट की गई। भाई और युवती का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में किया गया है। 

युवती ने बताया की युवक गांव के दबंग हैं और उन्होंने धमकी दी है की यदि मामले में थाना पुलिस के पास जाओगी तो जान से मार देंगे। हालाँकि बताया जा रहा है की दोनों पक्षों के बीच ज़मीनी विवाद का मामला चल रहा है। थानाध्यक्ष रितेश कुमार मिश्रा ने बताया की मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News