बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में बेखौफ बदमाशों ने मछली व्यवसायी को गोलियों से भूना, सनसनीखेज कांड से मचा हड़कंप

दरभंगा में बेखौफ बदमाशों ने मछली व्यवसायी को गोलियों से भूना, सनसनीखेज कांड से मचा हड़कंप

दरभंगा - जिले में इन दिनों हत्या, गोलीबारी, लूट जैसी जघन्य अपराध आम हो गई है और पुलिस लकीर की फकीर बनी बैठी रहती है. ताजा मामला बहेड़ी थाना क्षेत्र के धनौली पंचायत के नौलखा चौर का है, जहां बैखौफ अपराधी ने पर जानलेवा हमला कर दिया. संयोग था कि पीड़ित को अपराधी के आने की भनक लग गई और अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे. अपराधी के द्वारा किये गए फायरिंग में पीड़ित के पांव में गोली लग गई और वह गिर गया. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए और अपराधी अंधरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए.

घायल व्यक्ति की पहचान हायाघाट के कोठरा निवासी लक्ष्मी मंडल के 48 वर्षीय पुत्र राधा कृष्ण सिंह के रूप में की गयी. घायल व्यक्ति को स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से पीएचसी लाया गया. प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. पीड़ित के बाये पैर के घुटने के नीचे में गोली आरपार हो गयी. वही राधा कृष्ण सिंह ने बताया कि धनौली में वे मछली पालन करते हैं.  जलकर की साफ सफाई को लेकर वे नौलखा मजदूर से बात करने गए थे. नौलखा चौक लौटने के क्रम में बाइक सवार अपराधी घात लगाकर बैठे थे ,अपराधी ने उनपर गोली बारी कर दी.

वही बहेड़ा थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार झा ने बताया कि घटना शाम के करीब 7 बजे के आसपास की है. कोठरा निवासी राधा कृष्ण सिंह ने उन्होंने फोन पर सूचना दिया मुझे की मुझे गोली मार दिया गया है. जिसके बाद हमलोग ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के बाद उन्हें डीएमसीएच इलाज के लिए भेज दिया है. घायल के बयान के आधार पर अग्रतर करवाई की जाएगी.


Suggested News