दूसरे जिले से बाइक लूट कर भाग रहे अपराधी को दरभंगा में हथियार के साथ ग्रामीणों ने पकर कर किया पुलिस के हवाले

दूसरे जिले से बाइक लूट कर भाग रहे अपराधी को दरभंगा में हथियार के साथ ग्रामीणों ने पकर कर किया पुलिस के हवाले

DARBHANGA : दरभंगा बेलगाम अपराधियों का मनोबल दिन प्रतिदिन लगातार बढ़ रहा है। पुलिस की सख्ती के बावजूद भी अपराधियों पर लगाम नहीं लग पा रहा है। वहीं किराना दुकानदार से हथियार का भय दिखाकर स्कूटी बाइक और मोबाइल फोन लूट कर आसानी भाग निकले ।लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी दरभंगा के सिंहवाड़ा की ओर भाग निकले। लूट की इस वारदात के बाद आसपास के सभी इलाकों में हड़कंप मच गया। इसके बाद पीड़ित ने घटना की सूचना अपने परिजनों को दी। 

परिजनों ने तुरंत आसपास के सभी इलाकों में खोजबीन करना शुरू कर दिया। वहीं तत्परता दिखाते हुए ग्रामीणों ने स्कूटी बाइक लूटकर भाग रहे अपराधियों को दरभंगा जिले के सिंहवाड़ा से धर दबोचा। उसके बाद पकड़े गए अपराधी की जमकर पीटाई कर दी ।लूटरे के पास से एक देशी कट्टा एवं एक कारतूस बरामद किया गया हैं।

घटना देर रात कटरा थाना क्षेत्र के बुधकारा ईट भट्टा के समीप की बताई जा रही है।बताया जाता है कि लूटेरा चार कि संख्या में पल्सर से आए थे। पीड़ित दुकानदार बुधकारा निवासी राजू सिंह ने बताया कि रोज की तरह सिंहवाड़ा से दुकान बंद कर अपने घर बुधकारा लौट रहे थे। इस बीच पहले से घात लगाए अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया हैं। 

पीड़ित दुकानदार ने इस मामले की जानकारी कटरा पुलिस को दी। लगभग एक घंटे के बाद कटरा थाने की घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए हैं।सिंघवारा  थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि घटना मुजफ्फरपुर जिले के कटरा इलाकों में घटा है। अपराधियों को सिंहवाड़ा बस स्टैंड के समीप स्वजनो के परिजनों ने पकड़ा हैं। ये काबिले तारीफ है। पूरे मामले की तहकीकात शुरू कर दी गई है।

Find Us on Facebook

Trending News