बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डुमरांव में बैंक से पैसा निकालकर घर जा रहे बुजुर्ग से बदमाशों ने छीने 55 हज़ार रूपये, जांच में जुटी पुलिस

डुमरांव में बैंक से पैसा निकालकर घर जा रहे बुजुर्ग से बदमाशों ने छीने 55 हज़ार रूपये, जांच में जुटी पुलिस

BUXAR : बक्सर के डुमरांव में बेख़ौफ़ बदमाशों ने बैंक से पैसा निकाल कर जा रहे वृद्ध से लूट की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित के अनुसार बदमाशों द्वारा बैंक से ही पीछा किया जा रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पीड़ित वृद्ध द्वारा थाना में आवेदन देकर घटना की पूरी जानकारी दी गई है। इसके आधार पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस जाँच में जुट गई है। बताया गया कि बाइक पर सवार दो अपराधियों द्वारा वृद्ध से 55 हजार रुपए लूट लिए गए है।

जानकारी के अनुसार घटना डुमराँव थाना क्षेत्र के डोम डेरवा पेट्रोल पंप के पास की है। मुरार थाना क्षेत्र के बेलहरी गांव के निवासी ब्रिज प्रसाद महतो डुमरांव एसबीआई से गांव लौट रहे थे। 55 हजार रुपए निकाल कर अपने गांव जाने के लिए जैसे ही ई-रिक्शा में बैठ आगे बढ़े। वैसे ही अपाची बाइक पर सवार दो बदमाश ई-रिक्शा को रुकवा कर ब्रिज प्रसाद से पैसों वाला थैला लेकर भाग निकले। 

इसके बाद वृद्ध द्वारा पुलिस को सूचना देकर सारी बात बताई गई। ब्रिज प्रसाद द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है कि लुटेरे बैंक से ही उनके आगे पीछे घूम रहे थे। पैसा मिलने के बाद जब कोने में पैसा गिन रहा था तो हाथ में बैंक का पर्ची लिए लड़के ताक झांक कर रहे थे। लेकिन उस वक्त हमको शंका नहीं हुआ। हमने समझा की बैंक में पैसा जमा निकासी करने वाले होंगे।

डुमरांव थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार द्वारा बताया गया कि ब्रिज प्रसाद महतो द्वारा दिए गए आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। पुलिस घटनास्थल से लेकर बैंक और आसपास के सीसीटीवी को खंगाल रही है। ताकि बदमाशों की पहचान कर उनकी जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जा सके।

बक्सर से संदीप वर्मा की रिपोर्ट

Suggested News