हर रैली में यह एक काम जरूर करते हैं तेजस्वी ... जानिए क्या ...

हर रैली में यह एक काम जरूर करते हैं तेजस्वी ... जानिए क्या ...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी नेता चुनावी मैदान में उतर चुके है।हर नेता की अपनी -अपनी आदत होती ।कोइ नेता खैनी खाने के दीवाने होते है तो कोई पान खाने का ...जैसे लालू यादव अपनी रैली में अक्सर पान और खैनी खाते दिख जाते थे।लेकिन आज हम बात करेंगे महागठबंधन से मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी यादव की जो अपनी हर रैली में एक काम जरूर करते हैं। बताते चले कि इस बार चुनाव आयोग ने काेरोना को देखते हुए कई नियम बनाए हैं। बावजूद इसके किसी भी रैली में इसका कहीं भी पालन हाेता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है। रैलियों में पब्लिक को तो छोड़िए अधिकांश नेता भी बिना मास्क के ही दिखते हैं।

बताते चले कि अब तक के चुनावी रैली में ऐसा देखने को मिला है कि तेजस्वी यादव जैसे ही वह मंच पर बैठते हैं, कोराेना से बचाव के चलते वह अपना हाथ जरूर सेनेटाइज करते हैं। पहले से ही उनकी टीम यह संदेश दे देती है, जैसे ही तेजस्वी मंच में बैठते हैं कोई एक नेता सेनेटाइजर लेकर आता है और तेजस्वी के हाथ पर डालता है। इसके बाद तेजस्वी काफी देर तक दाेनों पंजों को अच्छे से मिलाते हैं। सेनेटाइज करके बाद ही तेजस्वी भाषण देने जाते हैं। कई बार भाषण देने के बाद भी वह हाथ को सेनेटाइज करना नहीं भूलते।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज प्याज का माला लेकर पहुचे और नीतीश कुमार पर जम कर हमला किया| वही अगर तेजस्वी यादव की बात करें तो राजद नेता लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं और एक दिन में करीब एक दर्जन रैलियां कर रहे हैं। सोमवार को भी तेजस्वी कई रैलियों को संबोधित करेंगे। जिसमें भागलपुर, खगड़िया, समस्तीपुर, वैशाली की कई विधानसभाओं में रैलियां शामिल हैं। तेजस्वी की सभाओं में जबरदस्त भीड़ आ रही है, यही कारण है कि राजद काफी जोश में है।



Find Us on Facebook

Trending News