बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फिल्मी स्टाइल में चारों तरफ से घेरकर बदमाशों ने बीजेपी नेता पर बरसाई गोली, पूर्व में मुखिया की संभाल चुके हैं जिम्मेदारी

फिल्मी स्टाइल में चारों तरफ से घेरकर बदमाशों ने बीजेपी नेता पर बरसाई गोली, पूर्व में मुखिया की संभाल चुके हैं जिम्मेदारी

ARA : भोजपुर जिले में अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती देते हुए बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला घटना उदवंतनगर थाना क्षेत्र के दक्षिण एकौना गांव से सामने आया है। जहां बदमाशों ने घात लगाकर बीजेपी नेता सह पूर्व मुखिया पर जानलेवा हमला किया है। घायल बीजेपी का नाम विनोद सिंह बताया गया है। वहीं गड़हनी प्रखंड के बगवां पंचायत के मुखिया रह चुके हैं। फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

4-5 की संख्या में आए थे हमलावर

बिनोद सिंह ने बताया कि "एकौना गांव में पंचायती करने के लिए गए हुए थे. पंचायती खत्म कर जब अपने स्कॉर्पियो पर सवार होकर अपने घर आ रहे थे. इसी बीच एकौना गांव में ही पहले से घात लगाए बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें मुझे बाएं हाथ में दो गोली लग गई और मैं जख्मी हो गया। उन्होंने बताया कि गोली मारने वाले लोगों से मेरा पूर्व का जमीनी विवाद भी चला आ रहा था. फायरिंग में गाड़ी भी पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गई। 

घायल पूर्व मुखिया का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि " पूर्व मुखिया को लगी गोली को ऑपरेशन कर निकाल दिया गया है. लेकिन ब्लीडिंग ज्यादा होने के कारण उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया है. फिलहाल पेशेंट की हालत खतरे से बाहर है।

वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंचे आरा सदर एसडीपीओ चंद्र प्रकाश ने घटना के संबंध में बताया कि इस कांड में शामिल कुछ लोगों को चिन्हित भी कर लिया है. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लागातार छापेमारी भी कर रही है.

बता दें कि बिनोद सिंह बगवां पंचायत से दो बार मुखिया रह चुके हैं और उनकी पत्नी राजकुमारी देवी भी गड़हनी प्रखंड के क्षेत्र संख्या 9 के पूर्व जिला परिषद सदस्य थी. 


Suggested News