बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ITI मैदान में जुटी दो लाख की भीड़ के सामने तेजस्वी यादव ने नया बिहार बनाने के लिए मांगा समर्थन, महारैली के लिए किया आमंत्रित

ITI मैदान में जुटी दो लाख की भीड़ के सामने तेजस्वी यादव ने नया बिहार बनाने के लिए मांगा समर्थन, महारैली के लिए किया आमंत्रित

NAWADA : नवादा स्थित आईटीआई मैदान में आयोजित जनसभा में जन विश्वास यात्रा के तहत प्रतिपक्ष नेता पूर्व मुख्यमंत्री उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पहुंचे. नवादा में इन्होंने जन विश्वास यात्रा के तहत जनसभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा पर जमकर बरसे. इन्होंने कहा कि जब मोदी और नीतीश के सामने लालू नहीं झुके तो उनका लइका तेजस्वी भी नहीं झुकेगा. 

तेजस्वी यादव ने नवादा के आईटीआई मैदान में जन विश्वास यात्रा के तहत जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह गया की धरती को प्रणाम करते हैं. हम आपकी लड़ाई लड़ने आए हैं. यदि साथ दीजिएगा तो नया बिहार बनाएंगे. यहां एक मौका मिला तो नौजवानों का भविष्य सुनहरा कर देंगे, वहीं कहा कि आगामी 3 मार्च को पटना चलना है और वहां गांधी मैदान को पाट देना है. पटना में आएंगे तो चाचा भाजपा का पतन शुरू हो जाएगा.नौकरी के मुद्दे पर नीतीश को घेरा, मैंने 17 महीने में 17 साल का काम किया है. पांच लाख नौकरी देकर साबित कर दिया। 

3 मार्च को पटना गांधी मैदान आने का न्यौता : मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने लालू प्रसाद यादव की बीमारी का हवाला देते हुए कहा कि वे कहीं आने जाने में असमर्थ हैं . इसलिए आप सभी 3 मार्च को पटना गांधी मैदान में गठबंधन की रैली में जरूर पधारें. वहीं आज की रैली में जबरदस्त भीड़ रही. 

आज की इस जन विश्वास यात्रा के दौरान नवादा के सभी राजद विधायक और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे. तेजस्वी यादव के नवादा पहुंचने पर कांग्रेस विधायक नीतू सिंह, राजद विधायक विभा देवी ,मोहम्मद कामरान ,प्रकाश वीर, प्रदेश सचिव श्रवण कुशवाहा, जिला अध्यक्ष उदय यादव, विनोद यादव, रेनू सिंह, पुष्पा देवी, आदि लोग उपस्थित थे।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News