बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने दो सगे भाईयों को रौंदा, एक की मौके पर हुई मौत, दूसरे की हालत नाजुक

गया में अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने दो सगे भाईयों को रौंदा, एक की मौके पर हुई मौत, दूसरे की हालत नाजुक

GAYA : जिले के इमामगंज पुलिस अनुमंडल अंतर्गत सलैया थाना क्षेत्र के सेवती गांव में शुक्रवार की रात्री अवैध बालू लदा एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर बाइक सवार दो सगे भाइयों को जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें एक भाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही दूसरा भाई गंभीर रुप से घायल हो गया। मृतक की पहचान सेवती गांव के रहने वाले कारु ठाकुर के 27 वर्षीय पुत्र श्रवण ठाकुर के रुप में किया गया है। वही दूसरा भाई 22 वर्षीय विनय ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को परिजनों ने इमामगंज स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जहां से चिकित्सकों ने प्रारंभिक इलाज के बाद मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल रेफर कर दिया है। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही सलैया थानाध्यक्ष विद्या शंकर, कोठी थानाध्यक्ष संजीत कुमार सहित एसएसबी के अधिकारी और जवान घटना स्थल पर पहुंच कर कड़ी मशक्कत के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दोनों भाई अपने फसल का सिंचाई करने खेत की ओर जा रहे थे। इसी बीच अवैध बालू खनन कर ट्रैक्टर हाई स्पीड से आ रहा था। जो दोनों भाइयों को टक्कर मार दिया।  

इधर इस घटना से सेवती गांव में दोनों पक्षों में स्थिति तनाव पूर्ण बनी हुई थी। शनिवार को इमामगंज डीएसपी अमित कुमार अपने दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन किया है। इस संबंध में डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हुई है। वही दूसरा युवक घायल है जो अभी इलाजरत है। सुरक्षा के दृष्टिकोण से गांव में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। सरकार के द्वारा मिलने वाला मुआवजा के लिए कार्य किया जा रहा है।घटना स्थल से पुलिस ने ट्रैक्टर और बाइक जप्त कर थाना लाया है। सभी आरोपी फरार है।आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। 

वहीं डीएसपी अमित कुमार मृतक के परिजनों से मिलकर शांति कायम रखने की अपील करते हुए कहा है जो भी इसमें दोषी होंगे। वे जल्द पुलिस के गिरफ्त में होंगे। हालाँकि पुलिस बल सेवती गांव में अभी भी तैनात है। उधर मृतक के परिजनों का आरोप है कि ट्रैक्टर चालक शराब के नशे में बालू की ढुलाई कर रहा था। इसी कारण घटना घटी है।

गया से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News