बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में दबंगों की दबंगई, एक ही परिवार के कई सदस्यों के साथ मारपीट की घटना को दिया अंजाम, पीड़ितों ने डीएसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

 गया में दबंगों की दबंगई, एक ही परिवार के कई सदस्यों के साथ मारपीट की घटना को दिया अंजाम, पीड़ितों ने डीएसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

GAYA: गया में दबंगों की दबंगई की घटना सामने आई है। जहां दबंगों ने हथियार के बल पर घर में घुस कर एक परिवार के साथ जमकर मारपीट की है। वहीं इस घटना में दस लोग गंभीर रूप से हुए घायल हो गए हैं। सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए गया अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कालेज सह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

दरअसल, यह घटना गया जिले के चंदौती थाना क्षेत्र के चमड़ी का है। पीड़ित रामअवतार बिंद ने बताया कि हमारे ही गांव चमड़ी के रहने वाला पप्पू यादव, संजीत यादव, मोहन यादव, कुंदन यादव, दंडू तथा अज्ञात दस की रहे संख्या में हथियार के बल पर मेरे घर में घुस गए और अचानक मेरे साथ मारपीट करने लगे और मेरे परिवार के सभी सदस्यों के साथ लोहे के राउंड एवं लाठी तथा हथियार से प्रहार कर बेरहमी से मारपीट किया। जिससे मेरा, मेरी पत्नी और भाई का सिर फट गया तथा मेरी माँ का पैर टूट गया है जो अभी गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कालेज सह अस्पताल मे भर्ती है।

उन्होंने य़ह भी बताया कि पप्पू यादव, संजीत यादव,. मोहन यादव, कुंदन यादव, तथा दंडू यादव शराब के नशे मे धुत थे। इन्होंने यह भी बताया ये लोग हमेशा हमलोगों के साथ मारपीट किया करता है ये लोग अपराधी किस्म का इंसान है ये सभी लोग हमेशा गाव के लोगों के साथ मारपीट किया करता है। इनलोगों से पूरे गांव वाला डरता है। इस मामले पर हम चंदौतो को लिखित आवेदन भी दिए है लेकिन चंदौतो थाना के पुलिस के द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है और ना ही किसी को गिरफ्तार किया गया है।

पीड़ित ने कहा कि, बार बार इनलोगों के द्वारा हमें और हमारे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी जा रही, इसलिए आज हम डीएसपी साहब के पास आए है और हम मांग करते है कि हमे और हमारे परिवार को सुरक्षा मुहैया करवाया जाए। वहीं इस संदर्भ में गया के लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी खुर्शीद आलम के बताया कि जिले के चंदौती क्षेत्र के चमड़ी गांव में अपराधियों के द्वारा एक परिवार के घर मे घुस कर मारपीट किया गया है। इस मामले पर जांच कर उचित कार्रवाई करते हुए जो अपराधी घटना को अंजाम दिया है पुलिस उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

गया से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News