बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में बेखौफ अपराधियों ने बस स्टैंड के ठेकेदार को मारी सीने में गोली, गंभीर हालत में मेडिकल में भर्ती

गया में बेखौफ अपराधियों ने बस स्टैंड के ठेकेदार को मारी सीने में गोली, गंभीर हालत में मेडिकल में भर्ती

गया. बिहार के गया में बेखौफ हुए अपराधियों ने बस स्टैंड के ठेकेदार को सीने में गोली मार दी. गंभीर हालत में घायल ठेकेदार को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अपराधियों ने घटना को तब अंजाम दिया, जब उक्त ठेकेदार अपनी बुलेट बाइक से घर से निकला था. इसी क्रम में घात लगाए आधा दर्जन की संख्या में रहे अपराधियों ने गोली मारी और फरार हो गए.

गया के डेल्हा थाना क्षेत्र में हुई घटना : यह घटना गया के डेल्हा थाना क्षेत्र में घटित हुई है. जानकारी के अनुसार डेल्हा बस स्टैंड में ठेकेदारी करने वाले मनोज कुमार अपने खरखुरा स्थित घर से निकले थे. वह अपनी बुलेट बाइक से हिंडले फील्ड होते हुए गुजर रहे थे, कि इसी क्रम में घात लगाए आधा दर्जन की संख्या में रहे अपराधियों ने गोलियां चलाई. इस क्रम में एक गोली मनोज कुमार यादव के सीने में जा लगी और वह वहीं गिर पड़े. किसी तरह अपने मोबाइल से उन्होंने अपने परिजनों को गोली लगने की जानकारी दी, तो आनन-फानन में परिजन पहुंचे और मेडिकल में भर्ती कराया गया है.

ठेकेदारी का हो सकता है विवाद :  गंभीर रूप से घायल मनोज कुमार के पिता रामेश्वर प्रसाद ने बताया है कि अपराधियों ने घात लगाकर घटना को अंजाम दिया है. ठेकेदारी के विवाद में इस तरह की घटना का अनुमान है. हालांकि अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है. रामेश्वर प्रसाद ने मांग किया है कि इस घटना को करने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी की जाए.

एक व्यक्ति को लगी है गोली, पुलिस कर रही है छानबीन : इस संबंध में डेल्हा थाना के पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि एक व्यक्ति को गोली लगी है. स्थिति अभी खतरे से बाहर है. घायल मनोज कुमार यादव खरखुरा के रहने वाले हैं. पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है. जल्द ही अपराधी गिरफ्त में होंगे.

 


Suggested News