बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में पुलिस का स्पाई बताकर बदमाशों ने युवक पर किया जानलेवा हमला, पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

गया में पुलिस का स्पाई बताकर बदमाशों ने युवक पर किया जानलेवा हमला, पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

GAYA : गया में अपराधियों ने पुलिस का स्पाई बता कर मनरेगा में कार्यरत महिला पूनम देवी के पति सोखेन्द्र यादव पर जानलेवा हमला कर दिया। अपराधियों ने युवक के सिर पर रड से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया। वही पीड़ित युवक सोखेन्द्र यादव के द्वारा चंदौती थाना में दो लोगों पर नामजद और दो अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है। जिसमें अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग किया गया है। मामला चंदौती थाना क्षेत्र के बीती रात घुठिया बाईपास रोड के पास की है।

पीड़ित सोखेंद्र यादव ने बताया कि मेरे पत्नी पूनम देवी नगर प्रखंड चंदौती ब्लॉक में मनरेगा मेट में कार्यरत है और सड़क किनारे पेड़ों को लगाए जाने का काम चल रहा है। मेडिकल के पहाड़पुर के पास काफी संख्या में पौधे मंगवाए गए थे। जिसे उतारने के बाद हम वापस अपने घर दूर्वे जा रहे थे। तभी घुठिया बाईपास के पास पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने रुकवाया और पुलिस का मुखबीरी बताकर मारपीट करने लगे और पीछे से रड से हमला कर दिया। 

रड से हमला करने वाले में दुर्गा यादव और योगेश कुमार शामिल था। पीड़ित सुखेंद्र यादव ने बताया कि घटना के बाद लहूलुहान होने के बाद वह बेहोश हो गए। जहाँ से रास्ते में जान पहचान के लोगों ने हमें वहां से उठाकर शहर के जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग किया है कि जल्द ही सभी अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए।

गया से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News