गया में बदमाशों ने किराना व्यवसायी से लूटे 85 हज़ार रूपये, जांच में जुटी पुलिस

गया में बदमाशों ने किराना व्यवसायी से लूटे 85 हज़ार रूपये, जांच में जुटी पुलिस

GAYA : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के हाते गोदाम स्थित किराना व्यवसाई से दिनदहाड़े अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर 85 हजार रुपये लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

घटना के संबंध में पीड़ित व्यवसाई विकास कुमार ने बताया की वह कोतवाली थाना क्षेत्र के मुरारपुर मोहल्ला का रहने वाला हैं। आज दोपहर झोले में करीब 85 हजार रुपये लेकर हाते गोदाम स्थित अपनी किराना दुकान का शटर खोल ही रहे थे कि इतने में एक अपराधी पीछे से आया और रिवाल्वर के बट से कंधे पर वार कर घायल कर दिया। साथ ही झोला लेकर भाग निकला। उन्होंने बताया कि मुख्य सड़क पर एक व्यक्ति मोटरसाइकिल लेकर खड़ा था। दोनों बदमाश मोटरसाइकिल से भाग खड़े हुए। इसके बाद घटना की जानकारी कोतवाली थाना को दी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। उन्होंने कहा कि दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस को दिखाया गया है।

वही मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा घटना की जानकारी लेने के बाद अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापामारी अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस पूरे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। हालाँकि अभीतक किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। 

गया से मनोज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News