गया के व्हाइट हाउस में घर में घुसकर दबंगों ने की मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल, जांच में जुटी पुलिस

गया के व्हाइट हाउस में घर में घुसकर दबंगों ने की मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल, जांच में जुटी पुलिस

GAYA : शहर के व्हाइट हाउस में कंपाउंड रोड नंबर 4 के रहने वाले सैयद मुबारक हुसैन के घर में तथाकथित आपराधिक प्रवृत्ति के लोग पिस्तौल लहराते हुए हाथ में हॉकी स्टिक लेकर घुस आए। इस मौके पर उन्होंने घर में मौजूद लोगों की अंधाधुंध पिटाई की और गोलियां भी चलाई। इस घटना का पूरा दृश्य सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। मारपीट का यह वीडियो शहर में तेजी से वायरल हो रहा है। 


इस मामले में सैयद मुबारक हुसैन ने बताया कि उनके बेटे सज्जाद हुसैन ने व्हाइट हाउस रोड नंबर 3 में बैकं द्वारा नीलामी में एक घर खरीदा था। जिसका कब्जा 28 सितंबर को बकायदा मजिस्ट्रेट द्वारा दिलाई गई थी। 

उन्होंने बताया कि उसी रात वाइट हाउस रोड नंबर 3 निवासी जुल्फिकार खान, शमशुल हसन खान, जावेद खान, रिजवान खान, इमरान खान और आमिर  कार पर सवार होकर आए और घर में घुसकर फायरिंग किया। साथ ही घर पर मौजूद लोगों पर हमला कर दिया। जिसमें एक अस्पताल कर्मी  बुरी तरह घायल हो गया है। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। घर पर मौजूद अजहर उर्फ पप्पू बाल-बाल बच गया। 

दबंगों ने घर में रहे गार्ड के हाथ से बंदूक भी छीन लिया है। सभी लोग बैंक से खरीदे गए मकान का कागाजात वापस देने की धमकी दे रहे थे। मामले में सज्जाद ने रामपुर थाना में उपरोक्त सभी आरोपियों पर घर में घुसकर जान से मारने की नीयत से हमला करने का आरोप लगाया है। 

उन्होंने मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। मारपीट का वीडियो वायरल होने पर एसएसपी हरप्रीत कौर ने मामले की जांच कर दोषियों को पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News