बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश और पीएम मोदी पर किया हमला, कहा पहले चरण के सभी सीटों पर नहीं दिख रहा परिवारवाद

गया में तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश और पीएम मोदी पर किया हमला, कहा पहले चरण के सभी सीटों पर नहीं दिख रहा परिवारवाद

GAYA : गया लोकसभा चुनाव को लेकर जिले के मोहनपुर में सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा की लोग चाचा जी को हाईजेक कर लिए। कल नीतीश चाचा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पैर छू रहे थे,पैर दबाते है। हमको उन्हें देखकर बहुत दुःख होता है क्या से क्या होते जा रहे है। वही उन्होंने कहा की कल नवादा में उन्होंने 400 सौ को 4000 बोल दिए। आप देखते जाए अभी क्या क्या बोलेंगे।

गया लोकसभा क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार जीतन राम मांझी के बारे में कहा की गया में भाजपा वाले लोग कह रहे है अच्छा उम्मीदवार नही है। भाजपा वाले लोग कहते है कोई बात नही। हमको नीचे नही देखना है उपर देखना है। उपर नरेंद्र मोदी है। यही बोल कर लोग प्रचार कर रहे है। हमेशा नरेंद्र मोदी हम लोग के बारे में बोलते है परिवारवाद।

अब हम बोले पहले चरण में गया, औरंगाबाद, नवादा,जमुई, अब बताए जीतन राम मांझी नही है परिवारवाद। उन्होंने बेटा को मंत्री और समधिन को विधायक बना दिया। नवादा में उम्मीदवार है, सीपी ठाकुर के बेटा विवेक ठाकुर। क्या यह परिवारवाद नहीं है और जमुई में उम्मीदवार है चिराग जी के जीजा तो यह लोग परिवारवाद नही है। हम लोग एक हेलीकॉप्टर कैसे कैसे व्यवस्था किए और भाजपा का एक ही बार 30,30 हेलीकॉप्टर उतरेगा देखिएगा।

गया से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News