गया में दारोगा ने दिखाई वर्दी की हनक! निहत्थे लोगों पर तानी पिस्टल, वीडियो वायरल

गया में दारोगा ने दिखाई वर्दी की हनक! निहत्थे लोगों पर तानी पिस्टल, वीडियो वायरल

गया. पुलिस कम्यूनिटी की बात करने वाले जिला पुलिस के अधिकारियों के मातहत अब पिस्टल निकाल कर लोगों को डराने लगे हैं। मुफस्सिल थाना के दरोगा द्वारा पिस्टल लहराते हुए लोगों को डराने की हर संभव कोशिश की जा रही है। हद तो यह है कि पुलिस का दारोगा पिस्टल लहरा रहा है और लोग उसे घेरने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। मतलब साफ की लोग दरोगा तो दूर उसकी पिस्टल से भी नहीं डर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो क्षेत्र में वायरल हो रहा है। हांलाकि News4Nation इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

वीडियो में एक दारोगा सरकारी पिस्टल लहरा कर मौजूद लोगो को धमका रहा है। सूत्रों का कहना है कि दरोगा की इस हरकत से नाराज होकर लोगो ने दरोगा के साथ धक्का मुक्की भी की है। दरोगा के इस गैर जिम्मेदाराना हरकत से स्थानीय लोगो में आक्रोश है। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो से जुड़ी घटना थाना से महज 100 मीटर की दूरी की है और वीडियो में दिख रहे शख्स मुफस्सिल थाना में पदस्थापित एसआई रंजीत कुमार हैं। इस संबंध में मुफस्सिल इंस्पेक्टर रघुनाथ प्रसाद कहना है कि एसआई द्वारा अपने बचाव में सरकारी पिस्टल निकाला गया होगा। भीड़ की नजाकत को भांप कर ही दरोगा ने इस तरह का कदम उठाया होगा।

क्या है वाकया

वाकया मामूली सी बात से शुरू होती है। बीते 12 दिसंबर के रात मुफस्सिल मोड़ के निकट लगभग 9 बजे बस स्टैंड के पास अप्सरा बस का ब्रेक फेल होने के कारण एक खपरैल मकान के आगे का हिस्सा टूट कर गिर गया था। उक्त मामले में कैली देवी द्वारा पांच लोगो के खिलाफ स्थानीय थाना में आवेदन दिया गया था। इधर बस मालिक द्वारा भी बस क्षतिग्रस्त होने का आवेदन स्थानीय थाना में दिया था। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो एसआई रंजीत कुमार उक्त मामले की जांच करने मौके पर पहुंचे थे। जहां लोगों ने घटना की जांच निष्पक्षता से करने की बात कही। 

लोगों की माने तो जांच के दौरान उक्त अधिकारी द्वारा स्थानीय लोगों के साथ गाली गलौज शुरू कर दी गई। इसका विरोध करने पर अधिकारी द्वारा अपना सरकारी पिस्टल लहरा कर लोगों को धमकाना शुरू कर दिया। बात इतने पर ही खत्म नहीं हुई। मौके पर मौजूद कुछ युवक व अधेड़ दरोगा की इस हरकत से खफा हो गए और दरोगा की ओर यह चुनौती देते हुए बढ़ने लगे कि मार गोली मार। यह बातें भी वीडियो में स्पष्ट सुनी जा सकती हैं।

Find Us on Facebook

Trending News