गया में विजय कुमार सिन्हा ने मृतक के परिजनों से की मुलाकात, कहा- अपराधियों की संपत्ति जब्त कर पीड़ित को मुआवजा दे नीतीश सरकार

गया में विजय कुमार सिन्हा ने मृतक के परिजनों से की मुलाकात, कहा- अपराधियों की संपत्ति जब्त कर पीड़ित को मुआवजा दे नीतीश सरकार

गया. बिहार के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा आज गया पहुंचे। यहां उन्होंने अतरी थाना क्षेत्र में मृतक एकलव्य कंपनी के ऑपरेटर के परिजनों से मिले और उन्हें सांत्वाना दी। बताया जा रहा है कि बालू चालान की कॉपी नहीं देने पर ऑपरेटर को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस दौरान विजय सिन्हा ने नीतीश सरकार पर भी जमकर हमला बोला।

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने सीएम नीतीश और लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जबसे बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी है, तबसे बिहार में क्राइम बढ़ गया है। मैं सरकार से अपीक करता हूं कि अपराधियों की संपत्ति जब्त कर पीड़ित परिजनों को मुआवजा दिया जाए। साथ ही उन्होंने लोगों से कहा कि यदि नीतीश सरकार यह सब करने में असफल होती है, तो आप लोग तैयार रहे। इस सरकार को उखार फेंकेंगे।

इस दौरान विजय सिन्हा ने कहा कि अपराधियों को कई जाति नहीं होती है। जो भी अपराधी हो, उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। सिर्फ गिरफ्तारी से काम नहीं चलेगा। अपराधियों की संपत्ति को जब्त कर और उसे बचेकर पीड़ित परिजनों को मुआवजा दिया जाए। उन्होंने कहा कि यह अपराधियों की जमात की सरकार है। इसे उखाड़ फेंकेंगे।

उन्होंने कहा कि गया जिला के अतरी थाना क्षेत्र में एकलव्य कंपनी के ऑपरेटर द्वारा बालू चालान की कॉपी नहीं दिये जाने पर क्षेत्रीय विधायक प्रतिनिधि बैजू यादव द्वारा उसके सिर में गोली मार दी गयी थी। आज गया जिले के अतरी विधानसभा क्षेत्र के बेलारू ग्राम में शोकाकुल परिजनों से मिल कर उन्हें सांत्वना दी।

Find Us on Facebook

Trending News