गया में युवकों को पिस्टल लहराना पड़ा महंगा, लोगों ने एक को पकड़ा, जमकर की धुनाई

गया में युवकों को पिस्टल लहराना पड़ा महंगा, लोगों ने एक को पकड़ा, जमकर की धुनाई

GAYA : बिहार के गया में हथियार लहराते युवक को ग्रामीणों ने पकड़ कर उसकी धुनाई कर दी और फिर उसे पुलिस को सौंप दिया। मामला गया जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र के बरहेता गांव का है। जहाँ कुछ युवकों को देसी कट्टा लेकर बाइक पर घूमते देख ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ लिया जमकर धुनाई कर दिया। ग्रामीणों ने युवक को जमकर पीटा और उसे पकड़कर रखा। 


घटना की सूचना पाकर इमामगंज थाने की पुलिस तुरंत दल बल के साथ गांव में पहुंच गई।  पुलिस ने ग्रामीणों को किसी तरह समझा-बुझाकर आरोपी युवक को अपनी गिरफ्त में लिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष नैयर एजाज अहमद के अनुसार बरहेता गांव में अलग-अलग बाइक से रहे 6 युवक हथियार लेकर घूम रहे थे। सभी कहीं किसी घटना को अंजाम देने की फिराक थे। इसी कड़ी में एक गांव में रुक कर सभी घूम रहे थे। 

इसी बीच ग्रामीणों को कुछ शक हुआ और उनके हाथों में हथियार देख गांव के लोग टूट पड़े। इस दौरान एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया, जबकि अन्य लोग किसी तरह ग्रामीणों से बच कर भाग निकलने में सफल रहे। गिरफ्तार युवक की पहचान सिद्धपुर पंचायत के कोसमा गांव निवासी 25 वर्षीय रंजन कुमार पिता कारू पासवान के रूप में की गई।  पूछताछ के क्रम में उसने पुलिस को बताया कि वह सभी एक पार्टी में शामिल होने के लिए अवैध हथियार लेकर जा रहे थे। रंजन के साथ में रहें अन्य पांच और साथियों को गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।  

इस संबंध में इमामगंज थाना अध्यक्ष नैयर एजाज अहमद ने बताया हथियार लेकर घूम रहे एक युवक को पकड़ा गया है। जबकि 5 की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा की एक युवक को पुलिस ने ग्रामीणों से मुक्त करा कर अपने कब्जे में लिया है और पूछताछ की जा रही है। 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News