बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में सातवीं की छात्रा ने दूसरी की छात्रा को टॉफ़ी कहकर खिलाई कीटनाशक, अस्पताल में चल रहा है इलाज

गोपालगंज में सातवीं की छात्रा ने दूसरी की छात्रा को टॉफ़ी कहकर खिलाई कीटनाशक, अस्पताल में चल रहा है इलाज

GOPALGANJ : जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के बलुही बाजार मलाही टोला में एक सातवीं की छात्रा ने दूसरी कक्षा की छात्रा को टॉफी बताकर कीटनाशक दवा खिला दिया, जिससे छात्रा अचेत हो गई। अचेतावस्था में उसे तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर के देखरेख में उसका इलाज चल रहा हैं। छात्रा की पहचान जिले के मांझा गढ़ थाना क्षेत्र के बलुही बाजार मलाही टोला निवासी हृदया नंद सहनी के 9 वर्षीय बेटी अनु कुमारी के रूप में की गई।

दरअसल इस संदर्भ में सदर अस्पताल में इलाजरत छात्रा मां पूनम सहनी ने बताया की उसकी बेटी अनु कुमारी  स्कूल से लौट रही थी। इसी दौरान पड़ोस की रहने वाली एक 15 वर्षीय किशोरी ने उसे टॉफी कह कर कीटनाशक दवा खिला दी। जिसके बाद वह अचानक अचेत हो गई। 

बच्ची से जब पूछा गया तो उसने बताया की पड़ोस की लड़की ने ही उसे टॉफी कहकर खिला दी है। वही बच्ची की तबियत बिगड़ते  देख परिजन उसे तत्काल ईलाज के लिए मांझा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। जहां डॉक्टर ने स्थित को नाजुक देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन बच्ची को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे और इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर के देखरेख में उसका ईलाज चल रहा है। 

फिलहाल यह पता नही चल सका है की आखिर उसने उसे कीटनाशक दवा क्यो खिलाई है। हालांकि परिजनो ने बताया कि उनके साथ कोई विवाद नही है। इसके बावजूद उसे कीटनाशक की दवा टॉफी कहकर क्यों खिला दी है इसकी जानकारी नही है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News