बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में खेत में गिरे हाईटेंशन तार की चपेट में आने से युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंज में खेत में गिरे हाईटेंशन तार की चपेट में आने से युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ : जिले के भोरे थाना क्षेत्र के अमही मिश्र गांव में एक युवक विद्युत प्रवाहित तार के सम्पर्क में आ गया। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया। इसके बाद शव परिजनों को सौप दिया है। मृतक की पहचान गोधन गुप्ता के 29 वर्षीय बेटा अमोद गुप्ता के रूप में की गई।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है की मृतक सुबह खेत की तरफ किसी काम के लिए गया था। इसी बीच एक हाइटेंशन तार पहले से टूट कर खेत में ही गिरा था। जिसे वह देख नहीं सका और उसके चपेट में आ गया। आस पास में कोई नहीं रहने के कारण कोई देख नहीं सका। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। काफी देर बाद जब खेत की तरफ कुछ लोग गए तो उसका शव खेत में पड़ा हुआ देखकर इसी जानकारी परिजनो को दी। 

सूचना के बाद परिजनों  मौके पर पहुंचे और उसे एहतियातन ईलाज के लिए भोरे रेफरल अस्पताल पहुंच गए। लेकिन डॉक्टर ने चेकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज कर पूरे मामले को जांच में जुट गई है। 

बताया जाता है कि मृतक को एक बेटा और दो बेटी है जिसके सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया है। इस संदर्भ में भोरे थानाध्यक्ष ने बताया कि विद्युत प्रवाहित तार के संपर्क में आने से एक युवक को करेंट लगने की बात कही जा रही है जिससे उसकी मौत हुई है। शव को  पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौप दिया गया है और अग्रेतर कार्रवाई की की जा रही है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News