बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में बाइक की डिक्की तोड़कर डेढ़ लाख के गहनों पर बदमाशों ने किया हाथ साफ़, पीड़ित ज्वेलरी दुकानदार ने थाने में दर्ज करायी शिकायत

गोपालगंज में बाइक की डिक्की तोड़कर डेढ़ लाख के गहनों पर बदमाशों ने किया हाथ साफ़, पीड़ित ज्वेलरी दुकानदार ने थाने में दर्ज करायी शिकायत

GOPALGANJ : जिले के नगर थाना क्षेत्र के श्याम सिनेमा रोड के पास एक ज्वेलरी दुकानदार के मोटरसाइकिल के डिक्की को तोड़कर अज्ञात बदमाशों द्वारा डेढ़ लाख के ज्वेलर्स की चोरी कर ली। चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद चोर मौके का फायदा उठाकर फरार होने में सफल रहे। वही इस घटना के बाद  दुकानदार द्वारा तत्काल इसकी सूचना डायल 112 को दी।  

सूचना के बाद पहुंची डायल 112 की टीम तत्काल मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर का आरोपियों की पहचान में जुट गई है। पीड़ित ज्वेलरी दुकानदार नगर थाना क्षेत्र के साधु चौक निवासी चंदन कुमार बताया जा रहा है।

इस संदर्भ में पीड़ित दुकानदार चंदन कुमार ने बताया कि श्याम सिनेमा रोड के पास उसका ज्वेलर्स का दुकान है। रोज की तरह वह अपना दुकान बंद कर अपने घर जाने वाला था। इसी बीच वह ग्रामीण क्षेत्रो में देने के लिए कुछ सोने और चांदी के ज्वेलर्स एक बैग में डाल कर अपने बाइक के डिक्की में रख दिया था और शौच करने के लिए चला गया। इसी बीच पहले से नजर बनाए रखे अज्ञात चोरों ने उसके बाइक के डिक्की के लॉक को तोड़ दिया और उसमें रखे गए सोने और चांदी के ज्वेलरी निकाल कर फरार हो गए।

जब वह शौच करने के बाद अपने बाइक के पास आया तो देखा कि बाइक के डिक्की टूटी हुई थी और  उसमें रखा हुआ ज्वेलरी से भरी बैग गायब थी। जिसके बाद वह काफी परेशान हो गया। आस पास के लोगो को जानकारी देते हुए वह डायल 112 की टीम को सूचना दिया। सूचना पाकर पहुंची डायल 112 की टीम जांच शुरू कर दी और दुकानदार से पूछताछ की। इसके अलावा आस पास के सीसीटीवी कैमरे को खंगालना कर चोरों कि पहचना करने में जुटी हुई है। डायल 112 के पुलिस कर्मी दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंच कर जांच की गई और थाना में आवेदन देने को कहा गया है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News