गोपालगंज में नशेड़ी बेटे ने पीट-पीटकर की माँ की हत्या, आरोपी बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गोपालगंज में नशेड़ी बेटे ने पीट-पीटकर की माँ की हत्या, आरोपी बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : जिले में आज एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहाँ एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही माँ की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना नगर थाना क्षेत्र के शुकुलवा कला गांव की बताई जा रही है। जहाँ एक नशेड़ी बेटे ने अपनी मां की पीट पीट कर हत्या कर दी। फ़िलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर थाने लाकर पूछताछ कर रही है।

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के शुकुलवा कला ग़ांव निवासी स्वर्गीय ओम प्रकाश के बेटा अतुल नशे के गिरफ्त में है। नशा कर घर में वह हमेशा हंगामा और मारपीट करता था। अपनी मां से हमेशा नशा करने के लिए पैसे की मांग कर रहा था। जिसे देने से मां ने इनकार कर दिया। जिससे गुस्साए कलयुगी बेटे ने अपनी मां के ऊपर बांस से हमला कर दिया। 

इस घटना के बाद मां बुरी तरह जख्मी हो गई। जिसे तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है। वहीँ इस घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News