बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में अपराधियों के दिनदहाड़े लूट के प्रयास पर दुकानदार ने अपनी सूझबूझ से फेरा पानी, पुलिस ने दो बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार...

गोपालगंज में अपराधियों के दिनदहाड़े लूट के प्रयास पर दुकानदार ने अपनी सूझबूझ से फेरा पानी, पुलिस ने दो बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार...

GOPALGANJ: गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के जादोपुर रोड स्थित ज्वेलर्स की दुकान में लूट पाट  का असफल प्रयास किया गया। इस घटना के बाद स्वर्ण व्यवसायियों में भय का माहौल है। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सीसीटीवी खंगाल कर बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तारी में जुट गई है। 

दरअसल, इस संदर्भ में बताया जा रहा कि शहर के पॉश इलाका जादोपुर रोड के मैनिया चौक से कुछ दूरी पर स्थित एक ज्वेलर्स दुकान में दो बाइक पर सवार चार की संख्या में हथियार बंद बदमाश पहुंचे। तभी दुकानदार ने अपनी सूझबूझ से सायरन बजा दिया। सायरन बजते ही सभी बदमाश हथियार लहराते हुए  और फायरिंग करते हुए फरार हो गए।  

वहीं स्थानीय दुकानदारों ने इसकी सूचना तत्त्काल पुलिस को दी। सूचना पाकर सदर एसडीपीओ प्रांजलकुमार, नगर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार राय अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। साथ ही सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर बदमाशों की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी में जुट गई है। 

इस संदर्भ में दुकानदार नीरज कुमार ने बताया कि 4 अपराधी थे हथियार के बलपर लूट करने आये थे सायरन सुनकर फायरिंग करते हुए भाग गए। सभी के हाथ में हथियार था सभी अपराधी यंग एज के थे। जबकि नगर थानाध्यक्ष प्रशांत राय ने बताया कि लूट का प्रयास किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान की कोशिश की जा रही है। फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस त्वरित कारवाई करते हुए वाहन चेकिंग शुरू किया। इस दौरान दो अपराधियों  को अपने हिरासत में लिया गया है। जिसके पास से 2 देसी कट्टा और 10 जिंदा कारतूस  बरामद किया गया।

Suggested News