गोपालगंज में आपसी विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट, दो लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी

गोपालगंज में आपसी विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट, दो लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी

GOPALGANJ : जिले के मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के माधवपुर तुरकन्हागांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। इस मारपीट की घटना में एक पक्ष के 2 लोगों को चाकू से गोदकर बुरी तरह जख्मी कर दिया गया। जिसमें एक की स्थिति नाजुक बनी हुई है। वही परिजनों द्वारा तत्काल ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ से डॉक्टर द्वारा स्थिति को गम्भीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया। 


घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मोहम्मद थाना क्षेत्र के माधवपुर तुरकान्हा ग़ांव में जख़्मी सुरेंद्र राय व उसके पटीदारो के बीच पूर्व से जमीन का विवाद चल रहा था।आज जमीन के नापी कराया जा रहा था। जख़्मी सुरेंद्र राय ने बताया कि पूर्व में जमीन संबंधित बंटवारा हो गया था। इसके बावजूद आरोपियों के द्वारा हमलोगों के हिस्से की जमीन को अपना जमीन कहा जा रहा है। इसको लेकर कई बार विवाद हुआ। इसी बीच आरोपियों ने चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया। 

इस घटना में लोचन राय के बेटा सुरेश राय और सुरेंद्र राय जख्मी हो गए। वही जख्मी को तत्काल मोहम्मदपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल से डॉक्टरों द्वारा  सुरेंद्र राय की स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। फिलहाल सुरेंद्र राय की स्थिति नाजुक बनी हुई है। 

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News