बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में एटीएम कार्ड बदलकर शातिर बदमाशों ने निकाले 55 हज़ार रूपये, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

गोपालगंज में एटीएम कार्ड बदलकर शातिर बदमाशों ने निकाले 55 हज़ार रूपये, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

GOPALGANJ : जिले के नगर थाना क्षेत्र के जादोपुर रोड स्थित लक्ष्मी होटल के पास एसबीआई के एटीएम से पैसा निकालने गई एक महिला को झांसे लेकर शातिर बदमाशों ने एटीएम कार्ड बदल लिया। एटीएम बदलने के बाद महिला के खाते से साईबर अपराधियों ने 55 हजार रुपए निकाल लिए। इसकी जानकारी तब हुई। जब महिला के मोबाइल पर  मैसेज आया। फिलहाल महिला ने साईबर थाना में लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है।

इस संदर्भ में बताया जाता है की नगर थाना क्षेत्र के सरेया वार्ड नंबर एक निवासी मो हुसैन की पत्नी आशिया खातून एटीएम से पैसा निकालने के लिए अपनी बेटी के साथ लक्ष्मी होटल स्थिति एसबीआई के एटीएम में गई थी। पीड़िता ने बताया की एटीएम में कुछ युवक पूर्व से ही मौजूद थे। जिन्हें बाहर निकाल कर अपने खाता से 20 हजार रुपए की निकासी की। 

इसी बीच एक युवक ने कहा की आपने कार्ड कैंसिल नहीं किया है, अपना एटीएम दीजिए कैंसिल कर दें। जिसके बाद उसने एटीएम कार्ड बदल दिया और आईडीबीआई बैंक के खाता से 55 हजार रुपए की निकासी कर ली गई। 

पीड़िता ने बताया की एटीएम से जैसे ही बाहर निकली। वैसे ही मोबाइल पर 55 हजार रुपए निकासी का मैसेज आया। इसके बाद जब मौके पर पहुंची। तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। फिलहाल साइबर थाना में  लिखित आवेदन दिया गया है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News