बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में युवती ने फोन पर बात करने से किया इंकार तो सिरफिरे ने चाकू से किया हमला, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

गोपालगंज में युवती ने फोन पर बात करने से किया इंकार तो सिरफिरे ने चाकू से किया हमला, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

GOPALGANJ : जिले के नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम एक छात्रा को एक सिरफिरे युवक ने फोन पर बात नहीं करने से नाराज होकर चाकू मार दिया। जख्मी छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां छात्रा का इलाज चल रहा है। वही पुलिस पूरे मामले की जांच शुरू कर आरोपी युवक के तलाश में जुट गई है।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है की गांव की रहने वाली छात्रा हर रोज शहर में पढ़ाई करने के लिए आती है। इस दौरान उसे एक युवक हमेशा तंग करता था। छात्रा का पीछा करते हुए युवक बस में सवार होकर शहर तक चला जाता था। एक दिन छात्रा के मोबाइल फोन मांग कर उसका नंबर ले लिया और उससे बात करना चाहा और उससे बातचीत करने की बात कही। लेकिन छात्रा ने बातचीत करने से इन्कार कर दिया। इस बात से नाराज युवक ने आज अकेला देख कर उसका हाथ पकड़ कर सुनसान गली में ले गया और उससे बात करने का दबाव बनाने लगा। जिसके बाद छात्रा इंकार कर दी। 

इस बात से नाराज सिरफिरे युवक ने उसके हाथ पीठ पर छः जगह दनादन चाकू गोद कर जख्मी कर दिया। जब छात्रा ने शोर मचाई। तब कुछ युवक मौके पर पहुंचे। तब तक वह फरार होने में सफल रहा। फिलहाल  जख्मी छात्रा को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुट गई है। 

वही छात्रा ने बताया की इसके पहले नगर थाना में आवेदन दी थी। लेकिन अभी तक कुछ नही हुआ और आज उसने घटना को अंजाम दिया है। इसको लेकर छात्रा ने नगर थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है। इस संदर्भ में नगर थानाध्यक्ष ओपी चौहान ने बताया की आवेदन प्राप्त हुआ है। प्राप्त आवेदन के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News