बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में थाने के सामने ताजिया रखकर जमकर किया हंगामा, पुलिस की इस कार्रवाई से थी नाराजगी

हाजीपुर में थाने के सामने ताजिया रखकर जमकर किया हंगामा, पुलिस की इस कार्रवाई से थी नाराजगी

HAJIPUR : हाजीपुर में बीती रात मुहर्रम में शामिल होने वाले डीजे को नगर थाने की पुलिस के द्वारा जब्त करने के बाद लोग नगर थाने पहुंचकर ताजिया को थाने के गेट पर रखकर हंगामा शुरू कर दिया। वहीं इसको देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को भी नगर थाने पर तैनात किया गया। मामले की जानकारी मिलते ही सदर अनुमंडल पदाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे जहां पर सभी को समझाने बुझाने के बाद पूरा मामला शांत हुआ।

 बता दे की वैशाली जिले में जिला प्रशासन की ओर से डीजे पर बैंक लगाया गया है। वहीं लगातार डीजे एवं डीजे दुकान को भी पुलिस के द्वारा सील किया गया है।  लगातार प्राधिकारियों के द्वारा जगह-जगह पर पेट्रोलिंग कर डीजे पर पूर्ण रूप से पाबंदी लगाई गई है। वहीं बीते शाम वैशाली डीएम और एसपी के साथ भाड़ी संख्या में पुलिस बल के द्वारा शहर में फ्लैग मार्च भी किया गया था। साथ तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पुलिस के द्वारा नजर भी रखी जा रही है। लोगों से लगातार अधिकारियों के द्वारा शांति व्यवस्था में मुहर्रम मनाने की अपील किया जा रहा है पुलिस लगातार पेट्रोलिंग भी कर रही है। वहीं तमाम जुलूस पर ड्रोन कैमरा वीडियो रिकॉर्डिंग भी जिला प्रशासन की ओर से कराया जा रहा है तो चप्पल चप्पल पर मजिस्ट्रेट एवं पुलिस बल की तैनाती भी जिला प्रशासन कि ओर से कराईं गई है।

क्या कहते हैं अनुमंडल पदाधिकारी हाजीपुर

कुछ नवजीवक को लोगों ने बढ़ा चढ़ा दिया था सभी को समझा दिया गया है सब समझ गए हैं डीजे बजाने पर बिल्कुल रोक है आपको पता है पब्लिक डोमेन में भी पता है जो डीजे नहीं बजाना है देर रात में नखास चौक पर पुलिस को नजर पड़ा जिसे उठाकर पुलिस ने ले आया लेकिन किसी अखाड़े के साथ डीजे नहीं था सिर्फ वहां लगा हुआ था बच्चों को किसी ने सा दे दिया होगा इसीलिए सभी आप समझ गए हैं सभी को आश्वासन दिया गया है कि समान बाजार जो है उसे बजाए परमिशन लेकर कर के डीजे प्रतिबंधित है उनका मांग था कि डीजे एलाउ किया जाए लेकिन ऐसा नहीं किया जा सकता है।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News