हाजीपुर में पुलिस ने बिजली विभाग के लाइनमैन का काटा चालान, तो लाइनमैन ने पोल पर चढ़कर थाने की काटी बिजली

हाजीपुर में पुलिस ने बिजली विभाग के लाइनमैन का काटा चालान, तो लाइनमैन ने पोल पर चढ़कर थाने की काटी बिजली

Hajipur. हाजीपुर में पुलिस द्वारा चालान काटे जाने से नाराज बिजली कर्मचारी ने खम्बे पर चढ़कर थाने की बिजली काट दी। थाने की लाइन काटे जाने का बवाल ऐसा मचा कि बिजली विभाग और पुलिस अधिकारियों की घंटों की पंचायत के बाद मामला सुलझा और थाने की बत्ती जली।

दरअसल ये पूरा मामला सोमवार की देर शाम हाजीपुर महिला थाने का है। यहां बाइक के चालान काटे जाने से नाराज एक लाइनमैन ने चालान कटते ही थाने के सामने लगे खम्बे पर चढ़ थाने की बिजली काट दी। बिजली गुल हुई तो पुलिसवाले अँधेरे में मोबाइल टॉर्च की लाइट से कागजात टटोटले दिखे। थाने में पसरे अंधेरे में पुलिसवाले इधर उधर भटकते दिखे।

पुलिसवालों को माजरा समझ आया तो थाने की महिला SHO ने बिजली काटने वाले कर्मी को पकड़कर थाने में बिठा लिया। बिजली विभाग के अधिकारियों को थाने पर तलब किया गया। JE पहुंचे तो थाने में अन्धेरा कायम करने के आरोपों पर जुबानी शो कॉज हुआ। दरअसल थाने के सामने गाड़ियों की जांच के दौरान थाने के पुलिसकर्मियों ने बिजली विभाग के एक लाइन मैन को रोका। गाड़ी के कागजात कम थे। इस पर पुलिसवालों ने बिजली कर्मचारी के हाथ में चालान काट थमा दिया। थाने के सामने चालान से नाराज बिजली कर्मचारी तुरंत थाने के सामने लगे खम्बे पर चढ़ गया और थाने की लाइन काट दी।

Find Us on Facebook

Trending News