बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में झोले में उठाकर दो साल की बच्ची को ले गया बदमाश, दुष्कर्म के बाद की हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जमुई में झोले में उठाकर दो साल की बच्ची को ले गया बदमाश, दुष्कर्म के बाद की हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

JAMUI: जमुई से मानवता को कलंकित कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल जिले से रविवार की दोपहर दो साल की बच्ची लपाता हो गई थी। वहीं अब मंगलवार की सुबह लापता बच्ची का शव जिला मुख्यालय में कूड़े के ढेर से मिला है। इस घटना के इलाके में सनसनी फैल गई है। 

दरअसल, रविवार दोपहर घर के पास खेल रही दो साल की बच्ची लापता हो गई थी। वहीं अब बच्ची का शव नग्न अवस्था में जिला मुख्यालय के न्यू टोला बिहारी मोहल्ले के पास कूड़े के ढेर पर से पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। मृतक बच्ची की पहचान खैरमा गाव निवासी राजकुमार यादव के दो वर्षीय पुत्री ऋषि कुमारी के रूप में हुई है। 

मिली जानकारी अनुसार बताया जाता है की मामले का आरोपी अपने नाना से मिलने खैरमा गांव आया हुआ था। जहां उसने पहले खुद शराब का सेवन किया, फिर अपने नाना को भी जबरदस्ती शराब पिलाया। जब शराब के नशे में आरोपी के नाना जागो मांझी सो गया। तभी मौका देख कर गली में खेल रहे बच्ची को आरोपी रंजीत माझी ने एक झोले में डाल कर ले गया। 

इधर बच्ची के गायब होने के बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। जब बच्ची ने नहीं मिली तो परिजनों ने लिखित आवेदन देकर जमुई पुलिस को मामले की जानकारी दी। इस दौरान पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगा है। जिसमें दिख रहा है कि आरोपी रंजीत मांझी घर के सामने से एक झोले में बच्ची को ले जाते हुए दिख रहा है। इस मामले में आरोपी के नाना जागो मांझी और बच्ची के पिता राजकुमार यादव ने पूरे मामले की जानकारी दी। 

इस मामले को लेकर मुख्यालय डीएसपी अभिषेकसिंह ने बताया कि दो दिन पहले एक बच्ची की लापता होने की सूचना मिला था। जिसका शव टाउन थाना क्षेत्र में मिला है।  बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी घटना की जानकारी हो पाएगी। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है।

Suggested News