बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

जहानाबाद में मामा की शादी में आए किशोर को तेज रफ्तार कार ने कुचला, मौक पर हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

जहानाबाद में मामा की शादी में आए किशोर को तेज रफ्तार कार ने कुचला, मौक पर हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

JAHANABAD : पटना गया राष्ट्रीय मार्ग के काफरपुर गांव के समीप एक अनियंत्रित स्विफ्ट डिज़ायर कार ने एक किशोर को कुचल दिया। जिससे किशोर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई । मृतक आरा जिले के मस्जिद टोला निवासी 7 वर्षीय श्याम कुमार बताया जाता है जो काफरपुर गांव में अपने मामू के शादी को लेकर आया हुआ था। 

जानकारी के अनुसार काफरपुर  गांव निवासी गोरेलाल चौहान के पुत्र वीरेंद्र चौहान का शादी 9 जुलाई को होना है। वहीं उनके नाती आरा मस्जिद टोला निवासी शाम शादी को लेकर आया हुआ था। जो किसी काम को लेकर सड़क पर गया था। वहीं गया की तरफ से आ रहे स्विफ्ट डिजायर कार ने अनियंत्रित होकर एक बकरी (मवेशी) को कुचलते हुए किशोर को भी कुचल दिया ।जिससे किशोर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। 

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पटना गया राष्ट्रीय मार्ग को घंटो जाम रखा एवं चालक एवं कार को बंधक बना लिया। घटना की सूचना पर पहुंची उमता धरनई थाना की पुलिस ने लोगों को काफी समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन लोग मनाने का नाम नहीं ले रहे थे। वही लोगों की आक्रोश देख थाने की पुलिस ने वरीय अधिकारियों को सूचना दिया।

वही घटना की सूचना पर प्रखंड के सभी थाने की पुलिस के साथ मखदुमपुर बीडीओ प्रभाकर सिंह, अंचलाधिकारी रंजीत कुमार उपाध्याय , जदयू नेता मनोज चन्द्रवँशी घटनास्थल पहुंचकर लोगों को समझा बूझकर मामले को शांत कराया और सड़क जाम हटवा यातायात बहाल कराया । 

इस बाबत थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस शव को कब्जे में ले लिया है एवं पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद भेज दिया है। साथ ही दुर्घटना में शामिल वाहन एवं चालक को भी पुलिस हिरासत में लिया है।

जहानाबाद से रितेश कुमार की रिपोर्ट

Editor's Picks