जहानाबाद में कार का टायर पंचर कर उचक्कों ने कर्मी का उड़ाया बैग, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, जांच में जुटी पुलिस

जहानाबाद में कार का टायर पंचर कर उचक्कों ने कर्मी का उड़ाया बैग, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, जांच में जुटी पुलिस

JEHANABAD : जहानाबाद में गाड़ी से मोबिल गिरने का डर दिखा एवं टायर पंचर कर उच्चक्कों ने टॉप लाइन इंडस्ट्रीज के एक कर्मी को अपना शिकार बनाया और उनके गाड़ी में रखा बैग उड़ा दिया। घटनास्थल के समीप लगे सीसीटीवी में उचक्के की हरकत कैद हो गई। घटना नगर थाना क्षेत्र के एरकी पेट्रोल पंप के पास की है। सीसीटीवी कैमरे में गाड़ी से बैग निकालते हुए एक युवक साफ दिखाई दे रहा है। 


घटना के संबंध में पीड़ित कर्मी जाकिर अहमद ने बताया कि वह फोरविलर से कंपनी के काम से पटना से रांची जा रहे थे। तभी जहानाबाद कोर्ट रेलवे गुमटी बंद रहने पर गाड़ी रुकी। वहां एक लड़के ने गाड़ी से मोबिल गिरने की बात कही। इतने में उतर कर देखने ही वाला था कि वहां खड़े एक दूसरे व्यक्ति ने टायर पंचर होने की बात कही। टायर पंचर होने पर पास स्थित भारथु पेट्रोल पंप के पास पंचर बना रहा था। इतने में एक युवक गाड़ी में रखे बैग लेकर नौ दो ग्यारह हो गया। 

घटना की पूरी वारदात पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। तस्वीरों में आप देख सकते है कि सफेद रंग का शर्ट पहने एक युवक आया और काले रंग की गमछा से अपना मुंह ढंक कर इधर उधर देखा। फिर वाहन का गेट खोल बैग निकाल तेजी से भागते नजर आ रहा है। पीड़ित कर्मी ने बताया कि पंचर बनाने के बाद गाड़ी में बैठने के लिए दरवाजा खोला तो बैग गायब था। तत्काल इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस दी। 

पीड़ित कर्मी ने बताया कि बैग में लैपटॉप,सात हजार नगद,कंपनी के जरूरी कागजात एवं ड्राइविंग लाइसेंस थे। पीड़ित की माने तो टायर भी पंचर उन्ही लोगो द्वारा किया गया है। इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकाल कर उचक्के की तलाश में जुटी है। गौरतलब है कि मोबिल गिरने का डर दिखाकर लूटपाट की यह कोई पहली घटना नही है। इससे पहले भी दो बड़ी वारदात हो चुकी है।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News