बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में बच्चा नहीं होने पर ससुरालवालों ने की विवाहिता की हत्या, परिजनों ने सास, ससुर, देवर और पति पर दर्ज कराया मुकदमा

कैमूर में बच्चा नहीं होने पर ससुरालवालों ने की विवाहिता की हत्या, परिजनों ने सास, ससुर, देवर और पति पर दर्ज कराया मुकदमा

KAIMUR :  कैमूर में अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहाँ विवाहिता बच्चा पैदा नहीं कर सकी तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दिया गया है। जहां मृतक के परिजनों ने सुसराल वालों पर हत्या का आरोप करने का आरोप लगाया है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुटी गई है। मामला चैनपुर थाना क्षेत्र के भईसहट गांव का है। 

वहीं सदर अस्पताल पहुंची भभुआ थाना क्षेत्र के सरेवा गांव निवासी मृतक के भाभी ने बताया कि मेरी ननद नजबून खातून का विवाह 2016 में भईसहट गांव निवासी मोस्तकिम अली के पुत्र मो मुमताज अली से हुई थी। लेकिन अभी तक एक भी बच्चा नहीं हुआ जिसको लेकर उसके साथ सास ससुर देवर सहित सुसराल वालों के द्वारा मारपीट किया जाता था। 

आज सुबह हमलोगों को उसके पति के द्वारा फोन करके बताया गया कि आपकी लडकी ने जहर खा लिया है। जिसके कारण उसकी मौत हो गई है। जब हमलोग पहुंचे तो देखा की इसकी मौत हो गई है। लेकिन उसके शरीर को देखा गया तो उसके गर्दन पर गला दबाने का निशान बना हुआ है। किसको देख कर साफ नजर आ रहा है कि उसका गला दबाकर हत्या कर दिया गया है। जिसके बाद हमलोगो ने घटना की जानकारी पुलिस को दिया। जहां सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया है। 

वहीं मृतक के परिजनों ने उसके सास ससुर देवर पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग किया है। वहीं घटना के बाद से ही उसके ससुराल वाले फरार हैं। जहां पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News