खगड़िया में दबंगों ने एक ही परिवार के 4 लोगों को मारपीट कर किया जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

खगड़िया में दबंगों ने एक ही परिवार के 4 लोगों को मारपीट कर किया जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

KHAGARIA : जिले के बेलदौर में इन दिनों बदमाशों की दबंगई बढ़ गई है। इसी कड़ी में दबंगो ने एक ही परिवार के चार सदस्यों को मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया है। इस बावत थाना क्षेत्र के माली पंचायत अंतर्गत अकहा गांव निवासी प्रकाश सिंह के पत्नी रेखा देवी ने थानाध्यक्ष को आवेदन देकर सोलह लोगों को नामजद आरोपी बनाते हुए अश्लील हरकत करने सहित कई संगीन आरोप लगाया है। 


साथ ही प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की है। आवेदन के मुताबिक आवेदिका अपने खेत में धान काटने के लिए गई थी। इसी क्रम में नामजदों ने अवैध आग्येनास्र एवं लाठी डंटे से लैस होकर गाली गलौज कर अश्लील हरकत करने लगा। 

विरोध करने पर उसके साथ ही उसे बचाने आए उसके पति, पुत्र एवं ज्येष्ठ को नामजदों ने मारपीट कर घायल कर दिया। इसके साथ ही आवेदिका के गला एवं कान से जेवरात छीन कर पांच छह चक्र हवाई फायरिंग कर जान से मार देने की धमकी दी। 

आवेदन के आलोक में पुलिस मामले की छान बीन कर रही है। घायलावस्था में 62 वर्षीय लखन सिंह, 42वर्षीय प्रकाश सिंह उनकी पत्नी रेखा देवी और 18 वर्षीय रौशन कुमार का इलाज बेलदौर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज़ चल रहा है। 

खगड़िया से अनिश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News