बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किशनगंज में बिजली विभाग के हाकिम नहीं सुन रहे लोगों की फरियाद, शिकायत पर कर्मचारियों के कान पर भी नहीं रेंगते जू

किशनगंज में बिजली विभाग के हाकिम नहीं सुन रहे लोगों की फरियाद, शिकायत पर कर्मचारियों के कान पर भी नहीं रेंगते जू

किशनगंज: बिलजी विभाग के मनमाने रवैया से उपभोक्ता परेशान हैं. लोगों का कहना है कि जिला स्तरीय अधिकारियों और कर्मी के साथ पटना के अधिकारी भी इसपर ध्यान नहीं दे रहे हैं. किशनगंज नगर परिषद क्षेत्र फरिंगोडा निवासी जुल्फ आरा खातून को एक साल से बिजली का बिल नही दिया गया, मीटर रीडिंग भी बंद है. शिकायत की लेकिन बिजली विभाग के अधिकारी जो हैं उनका इसपर कहां ध्यान जाने वाला है.बिजली विभाग के एसडीओ भी किसी सेठ से कम नही है , उनपर भी सूचना के बाद  ध्यान नहीं देने का लोग आरोप लगा रहे है.

जब विभाग के एसडीओ ने नही सुना तो विभाग के ऑफिसियल मेल पर पूरा मामला संज्ञान में दिया गया . बिजली विभाग द्वारा मेल पर बिना कोई भी प्रतिक्रिया दिए, जिला पदाधिकारी को फॉरवर्ड कर दिया गया .साल बीत गया लेकिन बिल नही पहुंचा. सलाव यह है कि बिजली उपभोक्ता करें तो करें क्या? 

बिजली  विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों की लापरवाही और शिथिलता का खामयाजा उपभोक्ता को झेलना पड़रहा है. पूरे साल का बिल अगर विभाग एक साथ उपभोक्ता को थमा देता है तो इससे उपभोक्सेताओं की मुश्कील बढ़ जाती है.उन्हें हर महीने के बिल के साथ ब्याज का भुगतान भी करना होगा तो इसके लिए जिम्मेवार किसे माना जाए.

लोगों का कहना है कि नीतीश की योजनाओं का पलीता उनके अधिकारी और कर्मचारी हीं लगा रहे है. उनकी लापरवाही के कारण हीं नीतीश कुमार की सुशासन की सरकार पर लोग  सवाल खड़ा कर रहें हैं.

Suggested News