मोतिहारी में रॉन्ग साइड में जा रही पुलिस की गाड़ी ट्रक से टकराई, हादसे में एएसआई समेत पांच घायल

मोतिहारी में रॉन्ग साइड में जा रही पुलिस की गाड़ी ट्रक से टकराई, हादसे में एएसआई समेत पांच घायल

मोतिहारी. पीपराकोठी के राजमार्ग 28 वाटगंज के समीप गलत लेन में जा रही पुलिस गाड़ी की विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गयी। इसमें नालन्दा पुलिस की इनोवा कार पर सवार हिरासत में एक महिला और पुलिस सहित चार लोग घायल हो गये। सूचना मिलते ही पीपराकोठी थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और घायल पुलिसकर्मी  को इलाज के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेजे।

बताया जाता है कि नालन्दा के थरथरी थाना की पुलिस एक मामले में पश्चिमी चम्पारण के मझौलिया एक महिला को छापामारी कर मंगलवार को हिरासत में लिया और उसे बुधवार के सुबह इनोवा कार संख्या बीआर02पीबी/6594 से नालंदा ले जा रही थी। पीपराकोठी आने के बाद कार के चालक ने ओवरब्रिज के रास्ते गलत लेन में प्रवेश कर गया। वह वाटगंज के समीप पहुंचा कि विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक संख्या एमएच12क्युजी/9543 से टक्कर हो गया।

इस टक्कर में कार पर सवार हिरासत में ली गई महिला, एक एसआई और दो पुलिस बल सहित चार लोग घायल हो गये। घटना के बाद ट्रक का चालक फरार हो गया है। सूचना पर पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेजा है। वहीं पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News